IND vs WI T20: IPL के शेर, इंटरनेशनल में ढ़ेर! 150 रन नहीं बना पाई टीम इंडिया, करारी हार
Advertisement

IND vs WI T20: IPL के शेर, इंटरनेशनल में ढ़ेर! 150 रन नहीं बना पाई टीम इंडिया, करारी हार

Ind vs wi 1st t20:  भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बुरी तरह हार गई. वेस्टइंडीज ने टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को जीत के लिए 150 रनों का टारगेट दिया था.  डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 39 रन बनाए,

IND vs WI T20: IPL के शेर, इंटरनेशनल में ढ़ेर! 150 रन नहीं बना पाई टीम इंडिया, करारी हार

Ind vs wi 1st t20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बुरी तरह हार गई. वेस्टइंडीज ने टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को जीत के लिए 150 रनों का टारगेट दिया था. 150 रन का टारगेट चेज करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 145 रन की बना सकी. अब  इस जीत से मेजबान टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. वहीं आईपीएल में चमकने वाले खिलाड़ी देश के लिए खेलते हुए फेल हो गए. 

बता दें कि गुरुवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान रोमवन पॉवेल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था. जिसके बाद वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 149 रन बनाए थे.

तिलक वर्मा को छोड़ सब फेल
महज 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम की प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. तिलक वर्मा को छोड़ दें तो सभी बल्लेबाजों ने निराश किया. तिलक वर्मा ने डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा 39 रन बनाएं. बाकी बल्लेबाज 30 का आकंड़ा भी पार नहीं कर सके.

सलामी जोड़ी फेल
टीम इंडिया की शुरुआत काफी धीमी रही. टीम ने महज 28 रन पर अपने दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए.  शुभमन गिल 3 और ईशान किशन 4 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 21, कप्तान हार्दिक पांड्या ने 19, अक्षर पटेल ने 13, संजू सैमसन और अर्शदीप सिंह ने 12-12 रन बनाए.

आखिरी 5 ओवर में 37 रन नहीं बना सकी टीम
बता दें कि भारत को आखिरी 5 ओवर में 37 रन बनाने थे. तब 6 विकेट हाथ में थे, और क्रीज पर हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन थे. यहां से ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा आसानी से कर लेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गिरते विकेट के बीच टीम इंडिया ये मुकाबला हार गई,

Trending news