MP में बोले जगतगुरु वल्लभाचार्य महाराज, भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हुआ तो नेताओं की राजनीति खत्म होगी...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1590639

MP में बोले जगतगुरु वल्लभाचार्य महाराज, भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हुआ तो नेताओं की राजनीति खत्म होगी...

अयोध्या धाम के जगतगुरु वल्लभाचार्य महाराज (Jagatguru Vallabhacharya Maharaj) ने मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक धार्मिक सभा में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत में अगर कोई विवाद दिखाई दे रहा है तो वो केवल नेताओं में दिखाई दे रहा है.

MP में बोले जगतगुरु वल्लभाचार्य महाराज, भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हुआ तो नेताओं की राजनीति खत्म होगी...

आरबी सिंह/टीकमगढ़: अयोध्या धाम के जगतगुरु वल्लभाचार्य महाराज (Jagatguru Vallabhacharya Maharaj) ने मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक धार्मिक सभा में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत में अगर कोई विवाद दिखाई दे रहा है तो वो केवल नेताओं में दिखाई दे रहा है. नेता हमारे सनातन धर्म (Sanatan Dharm) का अलग-अलग करके केवल वोट की राजनीति सीखना चाहते हैं. ये कमी नेताओं की हैं, जो हमारे सनातन धर्म को धब्बा लगाने के लिये तैयार है, और अपने-अपने पेट को पालने के लिये नेता ये कार्य कर रहे हैं. हमारे हिन्दू समाज में कही भी किसी में कोई भेदभाव नहीं है. 

इसके साथ ही उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर द्वारा की जा रही हिन्दू राष्ट्र की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि हिन्दू राष्ट्र तो था ही और आज से नहीं अनादिकाल से था. अब भी है और आगे भी रहेगा. इसकी केवल घोषणा होना ही शेष है.

भोपाल में पुलिस ने रोकी BJP की विकास यात्रा, बिगड़ गई पूर्व मंत्री की तबीयत, जानिए

हिन्दू राष्ट्र होना अति आवश्यक है
 जगतगुरु वल्लभाचार्य ने कहा कि हिन्दू राष्ट्र होना अति आवश्यक है, और जो बात बागेश्वर धाम वाले कह रहे है ये बात सभी संतों की है और सभी हिन्दुओं की है. देखिये अगर हिन्दू राष्ट्र घोषित नहीं होता तो कल हमारे राष्ट्र के लिये बडा खतरा होने वाला है. हिन्दू राष्ट्र होने के बाद जो ये नेताओं की अलग से वोट की राजनीति चल रही है, वो भी समाप्त हो जायेगी. फिर लडेंगे किस मुददे पर? 

हिंदुओं का पैसा इकट्ठा कर रहे
इसके साथ ही उन्होंने नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये केवल हिन्दुओं को फोड़ने के लिये ऐसा बहका रहे है कि दलितों और ओबीसी के लोगों के पास कम जमीनें है. नेता अपने घर में पहले झांके उसके बाद बाहर झांके, कि हमने कितना चोरी करके रखे है. नेताओं के बाप की बपौती नहीं है. ये हमारे देश व हमारे हिन्दू भाईयों का ही धन खींच-खींच कर इकट्ठा कर रहे हैं. आज हर नेता के घर में जब छापा पडता है तो 10 करोड, 20 करोड, 200 करोड व 500 करोड के छापे पड़ते है. वो नेताजी के यहां पैसा कहां से आया? सपा व बसपा सबके नेताओं के पास अरबों-खरबों की संपत्ति है. 

Trending news