बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'गंदे कपड़े पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा', देखिए VIDEO
Advertisement

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'गंदे कपड़े पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा', देखिए VIDEO

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने लड़कियों के कपड़ों पर सवाल उठाते हुए कहा कि लड़कियों को अच्छे कपड़े पहनना चाहिए, वरना वो शूर्पणखा जैसी दिखती है.

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'गंदे कपड़े पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा', देखिए VIDEO

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने लड़कियों के कपड़ों पर सवाल उठाते हुए कहा कि लड़कियों को अच्छे कपड़े पहनना चाहिए, वरना वो शूर्पणखा जैसी दिखती है. बताया जा रहा है कि कैलाश विजवर्गीय का ये बयान हनुमान जयंती पर एक कार्यक्रम के दौरान दिया था. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

जानिए कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा- 
हनुमान जयंती के मौके पर कैलाश विजयवर्गीय कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ''मैं आज जब सड़क पर निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि उतर पांच-सात रख के ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए. सच कह रहा हूं, कसम से हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोल रहा हूं. और लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि.... अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरुप ही नहीं दिखता है. बिल्कुल शूर्पणखा लगती है. सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है. जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार. बच्चों में आप संस्कार डालिए। मैं बहुत चिंतित हूं''

नशा चिंता का विषय
कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि हमारा इंदौर हर बात में नंबर 1 हैं, लेकिन पिछले दिनों नशे ने जिस प्रकार युवा पीढ़ी को छेड़ा है, वो कल के लिए हमारी चिंता का विषय है.  इसलिए बच्चों में अच्छे संस्कार दीजिए. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने युवाओं से आह्वान किया कि वे इस देश के भविष्य हैं,उनका आचरण मर्यादित और संतुलित होगा तो राष्ट्र में उनका स्वर्णिम योगदान हो सकेगा.

गुरुवार चौपाटी पहुंचे थे विजयवर्गीय 
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गुरुवात रात इंदौर के मशहूर सराफा चौपाटी पहुंचे थे. जहां उन्होंने सराफा चौपाटी पर व्यंजनों का लुफ्त उठाया था.  इस दौरान वे जोशी जी के दही बड़े की दुकान पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने और उनके साथ आए मेहमानों ने जोशी जी के दही बड़े के दुकान मालिक से चर्चा भी की थी.

Trending news