Rahul Gandhi पर मनोज मुंतशिर के बयान पर भड़की कांग्रेस,बोली - उनके DNA में है दिक्कत
Advertisement

Rahul Gandhi पर मनोज मुंतशिर के बयान पर भड़की कांग्रेस,बोली - उनके DNA में है दिक्कत

Manoj Muntashir Statement on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और विधायक गोविंद सिंह ने राहुल गांधी पर मनोज मुंतशिर के बयान पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके डीएनए में खराबी है.

Manoj Muntashir Statement on Rahul Gandhi

आकाश द्विवेदी/भोपाल: बॉलीवुड के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर के बयान पर एक बार फिर बवाल हो गया है. इसी के चलते उनके राहुल गांधी के बयान पर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग  तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह का रिएक्शन सामना आया है. गोविंद सिंह ने मनोज मुंतशिर पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिन्होंने यह शब्द कहे उनके डीएनए में ही दिक्कत हो.

नेता प्रतिपक्ष ने मनोज मुंतशिर को बीजेपी का एजेंट बताया
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने मनोज मुंतशिर को बीजेपी का एजेंट बताया और कहा कि भाजपा ही ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती है. साथ ही गीतकार को नसीहत देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि अमर्यादित और आपत्तिजनक भाषा बोलने वाले कवियों पर कार्रवाई होनी चाहिए और उन्हें बुलाने वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

मनोज मुंतशिर ने राहुल गांधी पर विवाादित बयान
बता दें कि मनोज मुंतशिर सोमवार शाम भोपाल में थे. वे रवींद्र भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसी बीच गीतकार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया. दरअसल, गीतकार ने चाणक्य का हवाला देते हुए कहा कि विदेशी मां से पैदा हुआ बेटा देशभक्त नहीं हो सकता, दिक्कत डीएनए की है.

Love Story: सात समंदर पार कर भारत पंहुचा ऑस्ट्रेलियाई दूल्हा, इस कारण दो बार रचाई तबस्सुम और ऐश ने शादी

बता दें कि मनोज मुंतशिर ने यह टिप्पणी तवांग में भारत-चीन सैनिकों की झड़प के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के संदर्भ में की थी. उन्होंने कहा था, ''अकेला देश दुनिया में भारत ही है. जहां वतन परस्ती, देश प्रेम, देश भक्ति सिखानी नहीं पड़ती हम सीने में लेकर पैदा होते हैं. अभी हमने चाइना को भगाया. पर  हमें उस वक्त दुख होता है जब निहायत गैर जिम्मेदार इस देश का नेता यह कहता है कि हमारे सैनिक चीनी सैनिकों से पिट रहे हैं. इतनी शर्मनाक भाषा का प्रयोग किया जाता है. कैसे कह सकता है कोई हमारे सैनिक पिट गए? लेकिन मैं क्या दोष दूं? मैंने चाणक्य को पढ़ा है आपने भी पढ़ा होगा. मैं कोट कर रहा हूं चाणक्य को  जहां उन्होंने लिखा है कि विदेशी माता से पैदा हुआ पुत्र कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता. साथियों प्रॉब्लम डीएनए का है. कुछ नहीं कर सकते आप और हम इसका.'...

Trending news