MP Assembly Elections: दिग्विजय ने मुस्लिमों की जनसंख्या पर किया दावा, सीएम शिवराज ने पूछा क्यों डरा रहे?
Advertisement

MP Assembly Elections: दिग्विजय ने मुस्लिमों की जनसंख्या पर किया दावा, सीएम शिवराज ने पूछा क्यों डरा रहे?

MP Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मुस्लिमों की आबादी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हिंदुओं के मुकाबले मुस्लिमों की आबादी घट रही है. उनके इस बयान के बाद बीजेपी (BJP) ने उन्हें आंड़े हाथों लिया है.

 MP Assembly Elections: दिग्विजय ने मुस्लिमों की जनसंख्या पर किया दावा, सीएम शिवराज ने पूछा क्यों डरा रहे?

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मुस्लिमों की आबादी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश में मुस्लिमों की आबादी नहीं बढ़ रही है, हिंदुओं के मुकाबले मुस्लिमों की जनसंख्या में गिरावट आई है. उनके इस बयान के बाद सियासत का पारा हाई हो गया है. सीएम शिवराज (Shivraj Singh) ने उनके ऊपर और कांग्रेस (Congress)के ऊपर जमकर तंज कसा है.

क्या था बयान
एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार भाजपा कांग्रेस एक दूसरे को टारगेट कर रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता दिग्विजय ने मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हिंदुओ के मुकाबले लगातार मुस्लिमों की आबादी घटती जा रही है. ये मैं दावे के साथ प्रमाणित कर सकता हूं. लेकिन भाजपा और आरएसएस लगातार झूठ फैला रहे हैं कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है.

झूठ बोल रही कांग्रेस
उनके बयान के बाद बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ के बाद अब दिग्विजय सिंह मुस्लिमों को डर दिखा रहे हैं. चुनावी साल में डर दिखाकर मुसलमानों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. यह आंकड़े हैं कि देश के 11 राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक होते जा रहे हैं पर दिग्विजय सिंह नहीं मान रहे हैं. क्योंकि उन्हें मुस्लिमों के रहनुमा बनने की होड़ कांग्रेस पार्टी में चल रही है दिग्विजय सिंह झूठ बोल रहे हैं.

शिवराज ने घेरा
उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मेरे मन मे यह प्रश्न कई दिनों से है, दिग्विजय सिंह कह रहे थे कि मुस्लिमों की संख्या कम हो रही है और कुछ दिन पहले कमलनाथ कह रहे थे कि दंगे भड़क रहे हैं. चुनाव के समय इस तरह के बयान देकर ये लोगों को डराना चाहते हैं. आगे बोलते हुए उन्होंने कमलनाथ से सवाल किया कि क्या करना चाहते हो? क्या मंशा है आप लोगों की ? 

Trending news