लड़ाई में साथ न देने की बात पर भिड़े पड़ोसी, एक दूसरे पर कर दिया पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387455

लड़ाई में साथ न देने की बात पर भिड़े पड़ोसी, एक दूसरे पर कर दिया पथराव

  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों का विवाद सामने आया है. पूरा मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां पड़ोस में रहने वाले दो परिवार का आपस में विवाद हो गया.

लड़ाई में साथ न देने की बात पर भिड़े पड़ोसी, एक दूसरे पर कर दिया पथराव

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों का विवाद सामने आया है. पूरा मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां पड़ोस में रहने वाले दो परिवार का आपस में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के बीच मारपीट के बाद पथराव भी हो गया.

बता दें कि ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. भंवरकुआं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में एक आरोपी की तलाश जारी है.

सीएम शिवराज के निर्देश का असर, 24 घंटे के अंदर नशे के 1100 केस दर्ज, कई हुक्का लाउंज सील

दशहरे के दिन हुआ विवाद 
पुलिस ने बताया कि दशहरे के दिन मुर्ति विसर्जन के वक्त चोरल में एक विवाद हुआ था. तब एक पक्ष दूसरे पक्ष पर बार-बार ये इल्जाम लगा रहा था कि आपने उस वक्त हमारा साथ क्यों नहीं दिया. इस छींटाकशी से रोके जाने पर आरोपी पक्ष ने दूसरे पर पत्थर से हमला कर दिया. आरोपियों ने दुकान में घुसकर मारपीट की है. 

पथराव में कुछ लोग घायल
दरसअल पूरा मामला इन्दौर भवर कुआं थाना क्षेत्र के नर्मदा नगर का है. यहां के रहने वाले दो पड़ोसियों का आपस में किसी दूसरी लड़ाई में साथ न देने की बता को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई और मारपीट के साथ साथ पथराव की नौबत आ गई. जिसमें एक पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए.

पुलिस तलाश में जुटी
घायल पक्ष की शिकायत पर भंवरकुआं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पक्ष के तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में एक आरोपी फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Trending news