एक नंबर से फेल हुआ छात्र तो किया सुसाइड, साथ रहने वाले दो दोस्त हुए पास
Advertisement

एक नंबर से फेल हुआ छात्र तो किया सुसाइड, साथ रहने वाले दो दोस्त हुए पास

  भोपाल के न्यू सुभाष नगर में रेलवे की प्रतियोगी परीक्षा (railway competitive exam) की तैयारी कर रहे छात्र ने आत्महत्या (Student Suicide) लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

एक नंबर से फेल हुआ छात्र तो किया सुसाइड, साथ रहने वाले दो दोस्त हुए पास

प्रिया पांड्ये/भोपाल:  भोपाल के न्यू सुभाष नगर में रेलवे की प्रतियोगी परीक्षा (railway competitive exam) की तैयारी कर रहे छात्र ने आत्महत्या (Student Suicide) लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन प्रारंभिक जांच में ये बात सामने आई है कि छात्र ने एनटीपीसी (Ntpc exam) की परीक्षा दी थी, जिसके रिजल्ट में वो एक नंबर से फेल हो गया था. इसके बाद से ही वो डिप्रेशन में था. पुलिस ने अब जांच शुरू कर दी है.

Pravasi Bharatiya Divas: PM मोदी ने इंदौर को बताया स्वाद की राजाधानी, जानिए CM शिवराज ने क्यों मांगी माफी

3 साल से तैयारी कर रहा था 
मृतक छात्र का नाम शिवेंद्र पटेल है. जो नरसिंहगढ़ का रहने वाला है. फिलहाल वो भोपाल के न्यू भोपाल नगर में किराए के मकान में रहता था. मृतक के पिता किसान है. शिवेंद्र भोपाल में तीन साल से रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. उसके साथ रूम में उसके दो दोस्त गोविंद और अमित भी रहते थे. 

दोनों रूममेट्स का हुआ सिलेक्शन 
जानकारी के मुताबिक शिवेंद्र जिन दो रूम मेट्स के साथ रह रहा था उनका रेलवे में सिलेक्शन हो गया है. फिलहाल वो रुम छोड़कर चा चुके हैं. शिवेंद्र ने दोनों दोस्त गोविंद और अमित के साथ रेलवे में नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगिरी का एग्जाम दिया था. दोनों दोस्त तो पास हो गए लेकिन शिवेंद्र एक नंबर से फेल हो गया. इसी वजह से वो तनाव में आ गया था. 

सुसाइड नोट नहीं मिला
दोस्तों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को फंदे से उतारा. हालांकि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Trending news