Harda News: हरदा में नाबालिक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया चार लोगों पर केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772808

Harda News: हरदा में नाबालिक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया चार लोगों पर केस

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा में नाबालिक का अश्लील वीडियो वायरल (Harda Viral Video) करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

Harda News: हरदा में नाबालिक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया चार लोगों पर केस

अर्जुन देवड़ा/ हरदा:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के हरदा जिले (Harda News) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर 12 वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसके बाद पुलिस (Harda Police)ने मामला संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिले का है. जहां पर 12 वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है.  जिसे लेकर के पीड़ित परिवार मे 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर नाबालिक लड़की से शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद वीडियो वायरल कर दिया. 

 

 

पुलिस ने शुरू की जांच 
पुलिस के मुताबिक लड़की का अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में शेयर किया गया है.  बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने में दो लड़कियों का हाथ भी शामिल है. वीडियो वायरल करने के बाद लड़की को किसी से ये बात न बनाने की धमकी भी दी गई. इसके अलावा आरोपियों ने कहा कि अगर ये बात वो किसी से बताती है तो उसके घर वालों को जान से मार दिया जाएगा. इसके अलावा पुलिस की जांच में पता चला है कि ये वीडियो साल 2019 में बनाया गया था.

ये भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरा तय करेगा इन पांच खिलाड़ियों का भविष्य, मिलेगा विश्वकप में मौका या नहीं?

आरोपी फरार
पुलिस ने वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में भारतीय अधिनियम धारा 376(3)एंव 506 के तहत चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.  पीड़ित और फरियादी लड़की की शिकायत पर रितिक गौर,शिवशंकर,रोहित, बालकृष्ण के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है आरोपियों की तलाश के लिए महिला पुलिस ने एक टीम रवाना की गई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Trending news