Vidisha News: MP के इस जिले में चुनाव से पहले दूध के डिब्बों से निकली शराब! ऐसे पकड़ाया आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1947881

Vidisha News: MP के इस जिले में चुनाव से पहले दूध के डिब्बों से निकली शराब! ऐसे पकड़ाया आरोपी

मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है. चुनाव होने की वजह से प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है. जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच विदिशा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है.

Vidisha News: MP के इस जिले में चुनाव से पहले दूध के डिब्बों से निकली शराब! ऐसे पकड़ाया आरोपी

दीपेश शाह/ विदिशा: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है. चुनाव होने की वजह से प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है. जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच विदिशा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. बता दें कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान दूध के कैन में अवैध शराब ले जाते हुए व्यक्ति को पकड़ा है. उसके पास से लगभग 56 लीटर शराब को जब्त किया गया है. 

मामला हुआ दर्ज 
पूरा मामला विदिशा जिले के कारारिया थाना का है. यहां पर पुलिस के द्वारा उदयगिरि रोड पर एक दूध के कैन में अवैध शराब को पकड़ा गया. बता दें कि इस कैन में अवैध देशी शराब के 200 क्वार्टर और अंग्रेजी शराब के 110 क्वार्टर कुल 55.80 लीटर अवैध शराब भरे हुए पाए गए हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी सेटू यादव के विरुद्ध थाना करारिया में अपराध क्रमांक 288/23धारा 34(2) आबकारी एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है. साथ ही साथ बताया जा रहा है की  आरोपी विरुद्ध थाना कोतवाली विदिशा में पूर्व में भी आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

अलर्ट मोड पर पुलिस 
आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहता है. चुनाव को लेकर के प्रदेश भर की पुलिस अलर्ट मोड पर है. क्योंकि चुनाव सही तरह से संपन्न कराने की जिम्मेदारी है. ऐसे में चौराहों नाकों पर पुलिस के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. 

आपको बता दें कि आगामी 17 नवंबर को तारीख को प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. जिसके चलते सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पक्ष- विपक्ष जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है. प्रदेश में आए दिन देखा जा रहा है कि सभी पार्टियों के नेताओं का तूफानी दौरा हो रहा है. इसके अलावा बता दें कि आगामी 3 तारीख को प्रदेश में चुनाव के नतीजे आएंगे. 

Trending news