BJP MP Video: फिर वायरल हुए BJP सांसद, अब इस बात पर उठाने लगे जूते-चप्पल
Advertisement

BJP MP Video: फिर वायरल हुए BJP सांसद, अब इस बात पर उठाने लगे जूते-चप्पल

BJP MP Video: हमेशा ही अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में रहने वाले जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पार्टी मीटिंग से पहले अव्यवस्थित जूते-चप्पल जमाए.

BJP MP Video: फिर वायरल हुए BJP सांसद, अब इस बात पर उठाने लगे जूते-चप्पल

BJP MP Video: रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय सीट से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में है. जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सांसद भाजपा कार्यकर्ताओं के जूते और चप्पल उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं है जब सांसद के द्वारा इस तरह का कार्य किया गया हो. इससे पहले भी जनार्दन मिश्रा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

सुर्खियां बटोर रहा वीडियो
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो के बारे में जब खुद सांसद जनार्दन मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो पार्टी की बैठक का है. लालगांव शक्ति केंद्र की बैठक थी. बैठक वाली जगह के बाहर जूते और चप्पल अवस्थित तरीके से पड़े हुए थे, जिसे मैं अपने हाथों से उठाया और सही ढंग से किनारे ले जाकर रख दिया.

7 दिन में बनना है 'महापुरुष', रोजाना खाएं 50 ग्राम ये चीज

जूते चप्पल व्यवस्थित कर रहे हैं
जनार्दन मिश्रा ने कहा कि हालांकि यह मैंने पहली बार नहीं किया और न ही ये कोई अजूबा है. इसके पहले भी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान मैंने लोगों के जूते और चप्पल व्यवस्थित तरीके से नहीं रखे मिले तो उन्हें अपने हाथों से उठाकर सही तरीके से रखा है.

सांसद ने क्या कहा?
सांसद ने कहा कि इस तरह के कार्य स्वाभाविक तौर से मनुष्य के प्रकृति के काम है. लेकिन, मनुष्य ही इस तरह के कार्यों से दूर हो जाता है. मैं जो कुछ भी करता हूं एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते करता हूं और भारतीय जनता पार्टी के हर एक जिम्मेदार कार्यकर्ता को वो सब कार्य करना चाहिए. इसलिए मैं इस तरह के काम करता हूं.

ठंडी की 15 रात में अपमाएं सरसों, मेथी और लहसुन का ये उपाय

ये कोई नई बात नहीं है
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा की मैं हमेशा ऐसे काम करता रहता हूं. इसमें कुछ नया नही है. मुझे डिसीप्लीन और व्यवस्था पसंद है. आपको भी होनी चाहिए. खार अब अब तो सोशल मीडिया का जमाना है जिसके कारण इस तरह की चीजे तुरंत ही सबके सामने आ जाती है. लेकिन, पहले ऐसा नहीं हो पाता था.

दूरबीन जैसे बनाना है आंखें तो खाएं ये 6 सुपरफूड

Trending news