RR vs DC: आज टकराएगी राजस्थान रॅायल्स और दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1643803

RR vs DC: आज टकराएगी राजस्थान रॅायल्स और दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

RR vs DC IPL 2023: आईपीएल में आज का पहला मुकाबला राजस्थान रॅायल्स और दिल्ली कैपिटल्स (Rajasthan Vs Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा. यह मैच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

 RR vs DC: आज टकराएगी राजस्थान रॅायल्स और दिल्ली कैपिटल्स, ये 11 खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

Today Dream11 team: आईपीएल 2023 में आज दो मुकाबला होना है. इसमें पहला मुकाबला राजस्थान रॅायल्स और दिल्ली कैपिटल्स में खेला जाएगा. बता दें कि ये मुकाबला गुवाहाटी का बरसापारा स्टेडियम (Barsapara Stadium) में खेला जाएगा. स्टेडियम की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों की काफी ज्यादा मदद करती है. यहां पर हुए पिछले मुकाबले में बड़ा स्कोर बना था. आज के पहले मैच में भी ऐसा देखने को मिल सकता है. अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. 

RR vs DC Match: IPL में आज MP का खिलाड़ी दिखाएगा जलवा, 2022 ऐसे ली थी टीम इंडिया में एंट्री

बरसापारा के आंकड़े
बरसापारा स्टेडियम गुवाहाटी की बात करें तो यहां पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा. यानि की बल्लेबाजों की एक बार फिर यहां बल्ले बल्ले होने वाली है. ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम बना रहे हैं तो आप बल्लेबाजों के ऊपर दांव लगा सकते हैं.

अगर दोनों टीमों की बात करें तो राजस्थान रॅायल्स के पास बल्लेबाजों की काफी अच्छी लिस्ट है. जोश बटलर के रुप में आक्रामक सलामी बल्लेबाज है तो हेटमायर जैसे मध्य क्रम में बल्लेबाज हैं. वहीं दिल्ली की बात करे तो ये ज्यादा तर वार्नर और पृथ्वी शॅा पर निर्भर है. आज आप किस खिलाड़ी पर दांव लगा सकते हैं किसे अपने ड्रीम टीम में शामिल कर सकते हैं जानिए यहां.पहली ड्रीम टीम

कैप्टन- जोश बटलर 
उपकैप्टन-  संजू सैमसन 
ऑलराउंडर- .जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन,
विकेटकीपर- अभिषेक पोरेल
बल्लेबाज- यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल,डेविड वॉर्नर
गेंदबाज- एनरिक नॉर्किया,युजवेंद्र चहल ट्रेंट बोल्ट

दूसरी ड्रीम टीम 
कैप्टन- जोश बटलर 
उपकैप्टन- डेविड वॉर्नर
ऑलराउंडर- .मिचेल मार्श,जेसन होल्डर 
विकेटकीपर- संजू सैमसन 
बल्लेबाज-  पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमेयर
गेंदबाज- मुकेश कुमार, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप यादव 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news