Spa center Raid: बाहर काटी जा रही थी मसाज की रसीद, अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 लड़कियों का हुआ रेस्क्यू
Advertisement

Spa center Raid: बाहर काटी जा रही थी मसाज की रसीद, अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 लड़कियों का हुआ रेस्क्यू

  सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार (singrauli sex racket) के धंधे की शिकायत पुलिस को लगातार ही मिल रही थी. इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों ने शहर के 4 स्पा सेंटरों पर छापेमार कार्रवाई की है. इस छापेमारी में देह व्यापार में संलिप्त लड़कियां मिली है.

Spa center Raid: बाहर काटी जा रही थी मसाज की रसीद, अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 लड़कियों का हुआ रेस्क्यू

सिंगरौली:  सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार (singrauli sex racket) के धंधे की शिकायत पुलिस को लगातार ही मिल रही थी. इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों ने शहर के 4 स्पा सेंटरों पर छापेमार कार्रवाई की है. इस छापेमारी में देह व्यापार में संलिप्त लड़कियां मिली है. सभी को पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सभी जगहों पर एक साथ छापेमारी की गई थी.

बता दें कि सिंगरौली पुलिस ने 4 स्पा सेंटरों पर रेड मारी जिसमें दो स्पा सेंटरों से 13 युवतियों को मुक्त कराया है. जिसमें अंजली सुधांशु स्पा सेंटर से 4 और 777 स्पा सेंटर से 9 युवतियों को पुलिस ने मुक्त कराया है. दोनो स्पा सेंटर के संचालकों और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. स्पा सेंटर में युवतियों के साथ कई आपत्तिजनक सामग्री  पाई गई है. एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है.

MP में सफाई कर्मचारियों की दुर्घटना में मृत्यु पर मिलेंगे 5 लाख रुपये, आदेश हुआ जारी

मामला दर्ज किया गया 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य करने और पैसे कमाने वाले संचालक और मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. अब उनके पूछताछ की जा रही है.  बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसपी ने कहा कि इन युवतियों को तस्करी करके तो यहां नहीं लाया गया, इसकी जांच की जाएगी.

दूसरे शहर से आईं लड़कियां 
एसपी युसूफ कुरैशी ने बताया कि शहर में संचालित स्पा सेंटरों में देह व्यापार की सूचना लगातार मिल रही थी. यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते हैं. यहां रसीद मसाज के नाम पर काटी जाती थी लेकिन काम देह व्यापार का किया जाता था. स्पा सेंटर से 13 लड़कियां मिली हैं, जो असम, नागालैंड, ओडिशा, कोलकाता और अन्य राज्यों से लाई गई थी.

Trending news