Singrauli News: इधर चल रहा था प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, उधर महिला से जूते पहनवा रहे थे SDM साहब! फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2076930

Singrauli News: इधर चल रहा था प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, उधर महिला से जूते पहनवा रहे थे SDM साहब! फोटो वायरल

Madhya Pradesh News in Hindi: एमपी के सिंगरौली से एक एसडीएम को महिला कर्मचारी द्वारा जूते पहनाने का मामला सामने आया है. हालांकि मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है.

 

Singrauli News: इधर चल रहा था प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, उधर महिला से जूते पहनवा रहे थे SDM साहब! फोटो वायरल

Chitrangi SDM Video Viral: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के चितरंगी से SDM का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में एक महिला कर्मचारी एसडीएम साहब को जूते पहनाती हुई नजर आ रही है. एसडीएम का नाम असवन राम चिरावन बताया जा रहा है. ये मामला 22 जनवरी का है. वायरल हुई ये तस्वीर राज्य मंत्री राधा सिंह के कार्यक्रम की बताई जा रही है.

फोटो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप
बता दें कि 22 जनवरी को जब सिंगरौली के चितरंगी में अयोध्या में भगवान राम के प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम का प्रसारण चल रहा था, उसी वक्त महिला ने एसडीएम को जूते पहनाए. तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. चितरंगी विद्यालय में राज्य मंत्री राधा सिंह की मौजूदगी में ये फोटो वायरल हुआ है. लोगों ने SDM को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है.

हमारे घुटनों में है तकलीफ- एसडीएम
मामले में एसडीएम असवन राम चिरावन का कहना है कि, मेरे घुटनों में तकलीफ है. पैर में कुछ दिन पहले चोट लगी थी, जिससे मेरे घुटने मुड़ नहीं रहे थे. राम प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में मैंने अपने जूते खोले थे. एसडीएम ने आगे कहा कि कार्यक्रम के बाद उन्होंने जूते पहन लिए थे पर उसके लेस खुले थे. एसडीएम की असमर्थता को देख वहां मौजूद महिला कर्मचारी देख रही थी. जहां महिला ने अपनी स्वेच्छा से एसडीएम की मदद करने के लिए जूते का लेस बांधने लगी.

यह भी पढ़ें: Ratlam News: MP के इस शहर में मुफ्त में दिखाई जा रही '695' फिल्म, मूवी देखने के लिए दर्शकों में भारी उत्साह

 

इससे पहले बांधवगढ़ SDM की गुंडागर्दी 
बता दें कि मध्य प्रदेश में अफसरों की गुंडागर्दी के कई ऐसे मामले सामने आए हैं. इससे पहले उमरिया के बांधवगढ़ SDM अमित सिंह की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद सीएम ने एक्शन लेते हुए बांधवगढ़ एसडीएम को निलंबित कर दिया गया था. वहीं इससे पहले किसान को अंडे से निकले चूजे कहने वाले अधिकारी पर कार्रवाई हो चुकी है.

Trending news