पीने के पानी के लिए भीख मांगने पहुंचा BJP पार्षद, नपाध्यक्ष ने थमा दिया रोटी और आचार; जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1672396

पीने के पानी के लिए भीख मांगने पहुंचा BJP पार्षद, नपाध्यक्ष ने थमा दिया रोटी और आचार; जानिए मामला

MP Politics News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में भाजपा पार्षद पीने की पानी की समस्या को लेकर शहर में भीख मांगने निकले थे. इस दौरान वे नगर पालिका अध्यक्ष के घर पहुंचे. जहां उन्हें भीख के बदले में रोटी और आचार दिया गया. 

पीने के पानी के लिए भीख मांगने पहुंचा BJP पार्षद, नपाध्यक्ष ने थमा दिया रोटी और आचार; जानिए मामला

आर.बी. सिंह/टीकमगढ़ः मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (tikamgarh) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां शहर में पीने के पानी की समस्या को लेकर भाजपा पार्षद (BJP Councilor) नगर में भीख मांगने (to beg) निकले. भीख मांगते हुए वह नगर पालिका अध्यक्ष ( tikamgarh municipality president) के घर पहुंचे. जहां पालिका अध्यक्ष ने सहयोग के नाम पर दो रोटी और मिर्च का अचार दिया. इसे देख भीख मांग रहे भाजपा पार्षद भड़क गए और बोले कि रोटी दिखाकर आपने हमारा अपमान किया है.

जानिए पूरा मामला
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ शहर में पीने के पानी की समस्या को लेकर भाजपा पार्षद नगर में भीख मांगने निकले, भीख मांगते हुए पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष के घर पहुंचे, जहां पालिका अध्यक्ष सहयोग के नाम पर दो रोटी और मिर्च का दिया अचार, सहयोग देखकर भीख मांग रहे भाजपा पार्षद भडके, और बोले कि रोटी दिखाकर आपने हमारा अपमान किया है. वहीं इस मामले को लेकर नपा अध्यक्ष ने कहा कि 20 साल से लगातार नगर पालिका भाजपा की रही है. तब तो आपने हिसाब मांगा नहीं और अभी कांग्रेस की परिषद बने मात्र 8 महीने हुए हैं, जिसका आप हिसाब मांग रहे हैं और रहा सवाल भीख का तो मैं 8 माह पहले आप लोगों को दे चुका हूं, जिसकी हमारे पास फोन रिकार्डिग हैं. नपाध्यक्ष की बात सुन भाजपा पार्षद एक बार फिर विफर गये और बोले कि आप नामों का खुलासा करें कि किसको क्या दिया है.

कांग्रेस और भाजपा में बढ़ रही टकरार
दरअसल पिछले 20 साल बाद टीकमगढ़ नगर पालिका पर कांग्रेस काबिज हुई है, जिसको लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच टकरार दिनों-दिन बढ़ती जा रही है, आज शहर में पीने के पानी की समस्या को लेकर भाजपा पार्षद नपाध्यक्ष के घर भीख मांगने पहुंचे, तो नपाध्यक्ष ने उन्हें 8 माह पहले ही भीख देने की बात कह दी. ऐसे में एक बार तो सन्नाटा पसर गया. फिर भाजपा पार्षद नाम उजागर करने की बात कहने लगे. नपाध्यक्ष के इस बयान को अध्यक्ष के समय जुटाए गए पार्षदों के समर्थन से जोड़कर देखा जा रहा है.

रोटी मिर्च बाहर लेकर निकले नपाध्यक्ष
कांग्रेस समर्थित नगर पालिका बनने के बाद से भाजपा और कांग्रेस के बीच की तकरार किसी से छिपी नहीं है, नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार जहां काम न होने के लिए भाजपा सरकार पर आरोप लगा रहे है, तो भाजपा कांग्रेस को नगर पालिका चलाने में अक्षम बता रही है, भाजपा पार्षद भीख मांगते हुए आज नपाध्यक्ष के घर पहुंचे और नारेबाजी कर उन्हें बाहर निकलने को कहा, कुछ देर बाद नपा अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार अपने कर्मचारी के साथ रोटी और मिर्च का अचार लेकर बाहर निकले और बोले कि हमारे यहां भिखारियों को खाना खिलाया जाता है, इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम अपने लिए नहीं शहर की जनता के लिए भीख मांगने आए है, नपाध्यक्ष ने सीधे कहा कि आप लोगों को तो हम 8 माह पहले ही भीख दे चुके है.

ये भी पढ़ेंः MP Crime: सिंगरौली में गरजा मामा का बुलडोजर, हत्या के आरोपी का मकान ध्वस्त

 

Trending news