Ujjain: बेकाबू कार घर में घुसी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, क्रेन से न‍िकली गाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1350034

Ujjain: बेकाबू कार घर में घुसी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, क्रेन से न‍िकली गाड़ी

Car accident in MP: उज्‍जैन से एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक तेज गत‍ि की कार एक घर में घुस गई. इसमें कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. 

 

बेकाबू कार घर में घुसी.

राहुल स‍िंंह राठौड़/उज्‍जैन: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में एक कार हादसे का मामला सामने आया है. यह कार हादसा तब हुआ, जब एक तेज गत‍ि से आ रही कार एक घर के अंदर ही घुस गई. घर में घुसते ही वहां की दीवार ध्‍वस्‍त हो गई और कार आगे से पीछे हवा में खड़ी हो गई. इस हादसे का नतीजा ये न‍िकला क‍ि कार में सवार दोनों युवकों की मौत हो गई.  

बेकाबू कार घर में घुसी 
जिले के नागदा तहसील क्षेत्र अंतर्गत नागदा महिदपुर मार्ग पर ग्राम रूपेटा फाटक के समीप तेज गति से जा रही एक बेकाबू कार सड़क किनारे मकान में घुस गई जिससे कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने जब देखा क‍ि हादसे में कार में सवार सभी की मौत हो गई है तो उन्‍होंने इसकी सूचना पुल‍िस को दी.  

क्रेन की मदद से कार को न‍िकाला 
ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के दबे हुए शवों को निकाला और क्रेन की मदद से कार को निकाला जिसे तस्वीरों के माध्यम से साफ देखा जा सकता है. गनीमत यह रही घर के लोग पूरी तरह सुरक्षित है. पुल‍िस ने जब मृतकों के सामान को देखा तो मृतकों की पहचान हुई. 

 

मृतकों की हो गई है पहचान 
क्षेत्रीय थाना पुलिस के अनुसार मृतक रतलाम जिले के आलोट में कुम्हार मोहल्ले के रहने वाले है जो बीती रात संभवत: उज्जैन से घर की ओर जा रहे थे. घर जाने की उन्‍हें जल्‍दी होगी ज‍िसकी वजह से वह कार को स्‍पीड से चला रहे थे. इस वजह से उनका कार से कंट्रोल हट गया और कार बेकाबू होकर सड़क क‍िनारे के एक घर में तेजी से घुस गई. इसमें दोनों कार सवारों की मौत हो गई. दोनों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और परिजनों को सूचित किया है. जांच जारी है. 

उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- 'मूर्ति पूजक हो तो गरबा में आएं मुस्लिम, बहनों को भी लेकर आएं...

Trending news