ग्वालियर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने खाद पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1451710

ग्वालियर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने खाद पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

मध्यप्रदेश में खाद को लेकर मची मारामारी के बीच केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देश में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं है. किसानों तक खाद पहुंचाने के लिए प्रशासन लगाताक काम कर रहा है.

ग्वालियर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने खाद पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

प्रहलाद सेन/ग्वालियर: मध्यप्रदेश में खाद को लेकर मची मारामारी के बीच केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देश में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं है. किसानों तक खाद पहुंचाने के लिए प्रशासन लगाताक काम कर रहा है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी बयान दिया है. 

सरपंच पति ने दी हत्या की सुपारी, गलती से हो गया दूसरी महिला का मर्डर, 4 गिरफ्तार

कांग्रेस के अस्तित्व को बचाने की यात्रा
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना राहुल गांधी की यात्रा कांग्रेस के अस्तित्व को बचाने की यात्रा है. कांग्रेस पूरे देश में अप्रासंगिक हो गई है और आने वाले कल में और हो जाएगी. मध्य प्रदेश और देश में उनकी यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला उनकी यात्रा में कोई नहीं जुड़ रहा है. भारतीय जनता पार्टी की नीतियां और भारतीय जनता पार्टी का विकास यह सर्वत्र छाया हुआ है.

गुजरात में बीजेपी की जीत होगी
वहीं कृषि मंत्री ने कहा कि देश में राष्ट्रवादी सरकार और राष्ट्रवादी नेतृत्व रहेगा. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुजरात में प्रचंड बहुमत से जीत का दावा भी किया. इसके साथ ही धार जिले से विधायक उमंग सिंघार को लेकर कहां कि कानून अपना काम करेगा. रेप जैसे गंभीर मामलों में बीजेपी की जहां सरकार रहती है, वहां कड़ी कार्रवाई करती है. इस मामले में भी कानून अपना काम करेगा. कानून की पकड़ से किसी को नहीं बचना चाहिए.

खाद की कोई किल्लत नहीं
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने खाद की किल्लत पर कहां कि खाद की कोई कमी नहीं है. जहां पर भी वितरण में व्यवस्था है, उसे दुरुस्त किया जा रहा है. मैंने केमिकल और फर्टिलाइजर इंडस्ट्री को बात की है. जहां भी कमी है, वहां स्थिति सामान्य हो जाएगी. उनका दावा है कि देश में कहीं भी खाद की कमी नहीं है.

Trending news