ससुराल वालों से परेशान हुआ युवक, फेसबुक लाइव पर पिया जहर
Advertisement

ससुराल वालों से परेशान हुआ युवक, फेसबुक लाइव पर पिया जहर

शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नौकरीकला में एक युवक ने खुद का वीडियो फेसबुक पर लाइव बनाते हुए मच्छर मारने वाली जहरीली दबा को पी लिया. युवक को गंभीर हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ससुराल वालों से परेशान हुआ युवक, फेसबुक लाइव पर पिया जहर

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नौकरीकला में एक युवक ने खुद का वीडियो फेसबुक पर लाइव बनाते हुए मच्छर मारने वाली जहरीली दबा को पी लिया. युवक को गंभीर हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार करौंदी क्षेत्र का रहने वाला है. 25 वर्षीय राजेंद्र कोली पुत्र नारायण कोली ने पत्नी और ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर मच्छर मारने की जहरीले दवा पी ली.

इंदौर पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, शहर में लगे अगले प्रधानमंत्री वाले पोस्टर

युवक का वीडियो वायरल
युवक ने सुसाइड करने से पहले ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए है. युवक ने कहा की मुझे जान से मारने की धमकी देते है. मुझ पर दहेज का झूठा इल्जाम लगा रहे हैं. युवक ने जहर पीते हुए कहा कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना. ये कहते हुए उसने जहर पी लिया.

इन लोगों पर लगाया आरोप
राजेंद्र कोली दवा पीते वक्त अपनी पत्नी भावना, ससुर दिनेश, ममता, मामा ससुर गोपाल, चाचा ससुर राहुल, पत्नी का भाई चंदन पर आरोप लगाते हुए कह रहा है कि यह लोग उसे झूठे दहेज के केस में फंसाना चाहते हैं. वह अपने ससुरालियों से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर रहा है. इसके बाद युवा एक झटके में जहरीली दवा को पी लेता है.

बेटे को परेशान कर रहे थे
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों ने कहा कि डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी, और बहू उसे परेशान कर रही थी. बहू कहा कहती थी कि सारा पैसा उसके हाथों में दें. वहीं बहू की वजह से ही घर का बंटवारा हो गया.युवक की हालत नाजुक

युवक को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

Trending news