सागरः ड्राइवर की लापरवाही से ऑटो से गिरा बच्चा, बस के नीचे आया

 ड्राइवर ने एक स्कूल बस को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिसके चलते छात्र ऑटो से बाहर आ गिरा और बस के नीचे आ गया.

सागरः ड्राइवर की लापरवाही से ऑटो से गिरा बच्चा, बस के नीचे आया
बस को ओवरटेक करने के दौरान ऑटो से बाहर गिरा बच्चा
Play

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के सागर में ऑटो चालक की लापरवाही से एक स्कूली छात्र बस के नीचे आ गया. दरअसल, यह छात्र स्कूल से घर वापस जा रहा था. तभी छात्र जिस ऑटो में सवार था, उसके ड्राइवर ने एक स्कूल बस को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिसके चलते छात्र ऑटो से बाहर आ गिरा और बस के नीचे आ गया. हालांकि बच्चे की जान बच गई, लेकिन उसे कुछ चोटें जरूर आई हैं. वहीं आसपास मौजूद लोगों ने जैसे ही यह घटना देखी सभी बच्चे की ओर भागे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं बच्चे के गिरने और उसके बस के नीचे आने का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

सागर के कटरा बाजार की घटना
दरअसल, पूरी घटना सागर के कोतवाली थाना अंतर्गत कटरा बाजार की है. जहां दोपहर करीब 2 बजे एक स्कूली बच्चों से भरी बस कुछ देर के लिए सड़क किनारे रुकती है, जिसमें से दो छात्र निकलते हैं और आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन तभी एक बच्चों से भरा ऑटो वहां से निकलता है और बस को ओवरटेक करने की कोशिश करता है. बस को ओवरटेक करने के कोशिश में ऑटो एक तरफ को झुक जाता है. जिससे धक्के के कारण एक बच्चा ऑटो से बाहर गिर जाता है और बस के नीचे आ जाता है. हालांकि बच्चे की जान बच गई, लेकिन एक्सीडेंट में उसे काफी चोट जरूर आई है.

सदमें में परिजन
मिली जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम युग जैन, पिता कमलेश जैन है. बच्चा सागर के केंद्रीय स्कूल का छात्र है, जिसकी उम्र 6 साल है. सोमवार को यह बच्चा स्कूल गया था. तभी वहां से वापस आते वक्त यह घटना हो गई और बच्चा बस के नीचे आ गया. वहीं बच्चे के एक्सीडेंट के संबंध में जब उसके परिजनों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

निजी अस्पताल में भर्ती बच्चा
घटना के बाद बच्चे को स्थानीय लोगों ने तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बच्चे के गिरने के बाद दीपक मेमोरियल स्कूल के बस ड्राइवर ने बस रोकने की कोशिश की, लेकिन बहुत कोशिशों के बाद भी बच्चा पहिए की चपेट में आ गया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close