जादू टोना के शक में बेटे ने मां पर किया तवे से हमला, और फिर...
Advertisement

जादू टोना के शक में बेटे ने मां पर किया तवे से हमला, और फिर...

राजधानी रायपुर में अंधविश्वास के कारण एक कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध इलाके में अंधविश्वास के कारण 27 वर्षीय रोहित ध्रुव ने मां सुमित्रा ध्रुव (55) की हत्या कर दी है.

आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध इलाके की घटना. (demo pic)

रायपुर : राजधानी रायपुर में अंधविश्वास के कारण एक कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध इलाके में अंधविश्वास के कारण 27 वर्षीय रोहित ध्रुव ने मां सुमित्रा ध्रुव (55) की हत्या कर दी है.

...और सपने में मां ने निगल लिया
आमानाका थाना के थानेदार डीपी शर्मा ने बताया कि रोहित ध्रुव के दो भाइयों की मौत इस साल मार्च में हुई थी. तब से रोहित को शक था कि उसकी मां सुमित्रा जादू टोना जानती है और इसलिए उसके दोनों भाइयों की मृत्यु हुई है. पुलिस पूछताछ में रोहित ने बताया कि बीती रात उसने सपने में देखा कि मां ने उसे निगल लिया है. डर के कारण उसकी नींद खुल गई और वह बिस्तर से उठ गया. इस दौरान उसने देखा कि उसकी मां सुमित्रा वहीं खड़ी थी. इसके बाद उसने तवे से मां पर हमला कर दिया.

अचानक हमला के बाद सुमित्रा वहीं गिर गई, बाद में रोहित ने सुमित्रा पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इस घटना में सुमित्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय जब पड़ोसियों ने पुलिस को रोहित के घर में संदिग्ध गतिविधि की जानकारी दी तब पुलिस मौके पर पहुंची। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने सुमित्रा के शव को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

 

Trending news