Advertisement
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें कन्या, धनु राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 19 अप्रैल दिन शुक्रवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. बिजनेस में किसी भी तरह का उधार देने से आपको बचना होगा. स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतें आ सकती हैं. 

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. आपके अच्छे कामों की वजह से आपको बरकत मिलेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है. कई दिनों से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. कई दिनों से बना रहे किसी योजना में सफलता मिलेगी. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. मन में पॅाजिटिव खयाल आएंगे, परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. वाणी पर संतुलन बनाकर रखें, पैसे के लेन देन को लेकर किसी से बहस हो सकती है, किसी दूसरे पर भरोसा न करें. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य के साथ आप कहीं पर घूमने- फिरने जा सकते हैं, इस दौरान आपको अपने ऊपर ध्यान रखना है. 

तुला

7/12
तुला

आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला रहेगा. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है, किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है.