Advertisement
photoDetails1mpcg

दिग्विजय सिंह के भाई ने अरविंद केजरीवाल पर ली चुटकी, बोले- बीयर से तोड़ेंगे अनशन, यूजर्स के आए रिएक्शन

Netaji ka Chat Box: शराब पॉलिसी मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद है. ऐसे में  इंडिया गठबंधन और गठबंधन से जुड़ी पार्टियों के नेता केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भारी विरोध दर्ज कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेता और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल पर एक पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है. इस पोस्ट में लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल से पूछा है कि क्या वे इस बार अपना अनशन बीयर से तोड़ेंगे? इस पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

1/8

2/8

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं. जिन्होंने सत्याग्रह कर पानी और नमक से अपना व्रत तोड़ा था और पार्टी बनाकर सरकार दो प्रदेशों में बनाई थी. दुख की बात है कि वो शराब घोटाले के आरोप में बंद हैं. सत्ता का प्रभाव है. अब शायद अनशन नमक पानी से नहीं,बीयर से तोड़ेंगे. 

3/8

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वर्तमान में कांग्रेस सहित सम्पूर्ण विपक्ष केजरीवाल के साथ है और आप केजरीवाल पर तंज कस रहे हैं जो सीधे-सीधे लूट झूठ हिंसा और पाखंड की राजनीति करने वाली भाजपा को लाभ पहुँचाने जैसा हैं. इस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरे खिलाफ आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवार खड़ा किया था, तब गठबंधन कहां गया था?

4/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि आपकी ज्वाॉइनिंग टोली से बात हो गयी लगता है. इस पर लक्ष्मण सिंह ने रिप्लाई देते हुए कहा कि कटाक्ष करते रहिए और कुछ मत करिए. इसी कारण पार्टी का यह हाल है. शुभकामनाएं

5/8

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप ही असली कांग्रेसी हो.

6/8

दूसरे यूजर ने लक्ष्मण सिंह का सपोर्ट करते हुए लिखा कि  आपको तो अपनो ने लूटा गैरों में कहां दम था.

7/8

लक्ष्मण सिंह का समर्थन करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आपके विचार एवं वक्तव्य हमेशा साफ़ स्वच्छ एवं स्पष्ट होते हैं. चाहे फिर वह पार्टी के खिलाफ ही क्यों ना हो लेकिन हमेशा सत्य पर अडिग रहते हैं इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.

8/8

एक यूजर ने लिखा कि आपके खिलाफ आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार खड़ा हुआ था, शायद उससे आपको ही थोड़ा सा फायदा हुआ था. दिग्विजय सिंह जी राजगढ़ से खड़े हुए है आप क्यों दम नहीं भर रहे अब प्रश्न यह है ?