Beawar News: सेंटपाल स्कूल के समीप पेयजल पाइप लाइन लंबे समय से लीकेज, सैंकड़ों गैलन पानी रोजाना बह रहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1900091

Beawar News: सेंटपाल स्कूल के समीप पेयजल पाइप लाइन लंबे समय से लीकेज, सैंकड़ों गैलन पानी रोजाना बह रहा

Beawar News:  राजस्थान के ब्यावर शहर के वार्ड संख्खया 44 स्थित सेंटपॉल स्कूल के समीप से गुजर रही 6 इंच की पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन में विगत लंबे समय से लिकेज है. जिसके चलते रोजाना पानी बर्बाद हो रहा है.

Beawar News: सेंटपाल स्कूल के समीप पेयजल पाइप लाइन लंबे समय से लीकेज, सैंकड़ों गैलन पानी रोजाना बह रहा

Beawar News:  राजस्थान के ब्यावर शहर के वार्ड संख्खया 44 स्थित सेंटपॉल स्कूल के समीप से गुजर रही 6 इंच की पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन में विगत लंबे समय से लिकेज की शिकायत के चलते पेयजल सप्लाई के दौरान और उसके बाद भी सैकड़ों गैलन पाली व्यर्थ ही सड़कों पर बह जाता है.

जिसके कारण क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति भी पूरी तरह से नहीं हो पाती है. पाइप लाइन लिकेज होने के कारण क्षेत्र में जब जलदाय विभाग द्वारा पेयजल की सप्लाई की जाती है तो पाइप लाइन में लिकेज होने के चलते पानी घरों तक कम प्रेशर से पहुंचता है. जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को आवश्यकता के अनुसार पानी नहीं मिल पा रहा है.

क्षेत्रवासियों द्वारा जलदाय विभाग को पेयजल पाइप लाइन लीकेज होने की बार-बार शिकायत करने के बाद भी विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं देने के चलते क्षेत्रवासियों में विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त है. क्षेत्रवासी महावीर बंजारा ने बताया कि सेंटपॉल स्कूल के समीप से जो जलदाय विभाग की 6 इंच की पेयजल सप्लाई की पाइप लाइन गुजर रही है वह लंबे समय से क्षतिग्रस्त हो रखी हैं.

ये भी पढ़ें- चूरू में बच्चे को ठंडाई के नाम पर पिलाया तेजाब, तड़पते हुए दादा की गोद में हुआ बेहोश, ये है पूरा मामला

जिसके कारण सड़कों पर सैकड़ों गैलन पानी व्यर्थ बह जाता है. बनजारा ने बताया कि पेयजल सप्लाई के दौरान तो हालत और भी ज्यादा बिगड़ जाते है. जहां सड़कों पर पानी लबालब हो जाती है. बंजारा ने बताया कि पेयजल पाइप लाइन के क्षतिग्रस्त होने की शिकायत जलदाय विभाग को की गई, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी स्टाफ कम होने की बात कहकर इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे है. जिसके चलते क्षेत्र के लोग पेयजल समस्या से जूझ रहे है.

Reporter -Dilip Chauhan

Trending news