चूरू में बच्चे को ठंडाई के नाम पर पिलाया तेजाब, तड़पते हुए दादा की गोद में हुआ बेहोश, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1899979

चूरू में बच्चे को ठंडाई के नाम पर पिलाया तेजाब, तड़पते हुए दादा की गोद में हुआ बेहोश, ये है पूरा मामला

Churu News: सादुलपुर सिधमुख थाना अंतर्गत गांव हासियावास में एक छह वर्षीय बालक को ठंडे के बहाने जबरदस्ती तेजाब पिलाने का मामला मंगलवार रात्रि साढ़े आठ बजे दर्ज हुआ है. घटना के बाद पीड़ित बालक के परिजन उपचार के लिए उसे हिसार भर्ती करवाया है

चूरू में बच्चे को ठंडाई के नाम पर पिलाया तेजाब, तड़पते हुए दादा की गोद में हुआ बेहोश, ये है पूरा मामला

Churu News: सादुलपुर सिधमुख थाना अंतर्गत गांव हासियावास में एक छह वर्षीय बालक को ठंडे के बहाने जबरदस्ती तेजाब पिलाने का मामला मंगलवार रात्रि साढ़े आठ बजे दर्ज हुआ है. घटना के बाद पीड़ित बालक के परिजन उपचार के लिए उसे हिसार भर्ती करवाया है. जहां बालक की स्थित गंभीर बताई जा रही है तथा बालक की बोलने की स्थिति भी नहीं है.

थाना अधिकारी जय कुमार ने बताया कि हासियावास गांव निवासी बिमला पत्नी बाबूलाल नायक उम्र 50 वर्ष ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 2 अक्टूबर 2023 को शाम 4:00 बजे उसका पोता शिवम पुत्र विजय कुमार उम्र 6 वर्ष घर से खेल ग्राउंड में छोटे बच्चों के साथ खेलने जा रहा था. तथा रास्ते में विकास पूनिया, विक्रम उर्फ मोटिया नायक दोनों ने उसके पोते को बुलाकर कहा कि ठंडा पी ले. जिसके बाद उसके पोते ने ठंडा पीने से मना कर दिया तो दोनों आरोपियों ने डरा धमका कर जबरदस्ती उसके पोते के मुंह में बोतल डाल दी. तथा बोतल के अंदर तेजाब भरी हुई थी. जिसके कारण जैसे ही तेजाब उसके मुंह मे गई तो उसका पोता जोर चिल्लाया. ओर रोते हुए घर की ओर भागा. तब वह अपने घर की बाहर की तरफ देखा ओर अपने पोते को संभाला तो वह बेहोशी हालत में हो गया. घटना के बाद दोनों आरोपियों के घर पर शिकायत की.

आरोपी विकास ने जाति सूचक गाली निकालनी शरू कर दी तथा कहा कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. मैं आपको गांव से बाहर निकलूंगा और मां बहन की गालियां निकलते हुए बोला कि आप और पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. फिर हमने अपने पोते को उपचार के लिए हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ उसकी गंभीर हालत बनी हुई है. तथा उसका मुंह अंदर से पूरी तरह जल गया तथा देर शाम तक वह अनबोल बना हुआ है बोल. नही. सकता है. दर्ज मामले में बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे आजाद को भी रात करीब 8:00 बजे फोन करके जान से मारने की धमकी दी. तथा मंगलवार देर शाम को हिसार से आरोपियों के खिलाफ मामला दश करवाने आई हूं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रकरण मैं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा तथा जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़िए

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

Trending news