Beawar News: बाइक सवार दो युवकों ने कार और घर के खिड़की के तोड़े शीशे, पीड़ित ने दी सिटी थाने में शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236407

Beawar News: बाइक सवार दो युवकों ने कार और घर के खिड़की के तोड़े शीशे, पीड़ित ने दी सिटी थाने में शिकायत


Beawar latest News: ब्यावर जिले में शहर के मसूदा रोड श्याम नगर में अज्ञात बाइक सवार द्वारा घर के बाहर खड़ी कार के तथा मकान की खिड़की के शीशे तोड़ने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी के बाद पीड़ित पक्ष ने सिटी थाना पुलिस में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ शिकायत दी है.

 

Beawar News

Beawar latest News: राजस्थान के ब्यावर जिले में शहर के मसूदा रोड श्याम नगर में अज्ञात बाइक सवार द्वारा घर के बाहर खड़ी कार के तथा मकान की खिड़की के शीशे तोड़ने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी के बाद पीड़ित पक्ष ने सिटी थाना पुलिस में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ शिकायत दी है. मसूदा रोड श्याम नगर निवासी विष्णु चौहान पुत्र बद्रीलाल चौहान ने रविवार को बताया कि शनिवार को वह अपना काम खत्म करने के बाद रात को वापस घर लौटा और अपनी कार को घर के बाहर खड़ी कर दी. 

बद्रीलाल चौहान ने बताया कि रात करीब 11 बजे गली में एक बाइक पर सवार युवक आए और उन्होंने कार पर पत्थर फेंक दिया. जिसके कारण कार के पीछे का कांच फूट गया. यही नहीं बाइक सवार बदमाशों ने उसके पड़ोसी सुखचंद प्रजापति के घर पर भी पत्थर फेंके जिसके कारण उसके घर की खिड़की के कांच टूट गए. 

यह भी पढ़ें- पर्यटन विभाग ने भारत को सर्वश्रेष्ठ ''वेडिंग डेस्टिनेशन'' के रूप में किया प्रदर्शित

इस दौरान कांच टूटने की आवाज सुनकर पीड़ित विष्णु चौहान घर से बाहर आया, तो उसने बाइक पर सवार दो युवकों को वहां से भागते हुए देखा. भागते हुए देख उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन युवकों ने अपनी बाइक की गति बढ़ा दी और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वहीं सुखचंद की खिड़की के कांच टूटने से वह भी घर के बाहर आया. अज्ञात युवकों द्वारा घर पर पत्थर फेंकने को लेकर क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं पीड़ित विष्णु चौहान तथा सुखचंद ने अज्ञात युवकों के खिलाफ सिटी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

Trending news