विधायक देवनानी ने कहा - गुलामी कांग्रेस के खून में बसी, खरगे से लेकर जोशी तक हर कोई गुलाम
Advertisement

विधायक देवनानी ने कहा - गुलामी कांग्रेस के खून में बसी, खरगे से लेकर जोशी तक हर कोई गुलाम

MLA Vasudev Devnani attack on Congress: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने सरकार और कांग्रेस पर साधा निशाना है और कहा है कि  गुलामी कांग्रेस के खून में बसी है

 विधायक देवनानी ने कहा - गुलामी कांग्रेस के खून में बसी, खरगे से लेकर जोशी तक हर कोई गुलाम

Vasudev Devnani attack on Congress: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला करते हुए मंत्रियों के बीच चल रही खींचतान को लेकर भी बयान जारी किया है.  देवनानी ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि कांग्रेस में गुलामी शुरू से ही है ,और यह उनके रक्त में बसी हुई है. ऐसे में सभी बड़े और छोटे नेता किसी न किसी नेता की और गांधी परिवार के गुलाम जरूर है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने शुक्रवार को अपने फॉयसागर स्थित निवास स्थान पर प्रेस कांफ्रेस में मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने
राजस्थान सरकार के दो मंत्री में चल रही बयानबाजी को लेकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के रक्त में ही गुलामी है, ऐसे में उन्हें गुलामी पसंद है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अंग्रेजों  के जरिए बनाई गई थी और गुलाम कल्चर से कांग्रेस काफी खुश होते हैं.  कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे हो या फिर देश की अन्य बड़े नेता सभी किसी न किसी की गुलामी जरूर कर रहे हैं. वर्तमान में भी राजस्थान के मंत्री महेश जोशी ने अपने आप को कांग्रेस का गुलाम कहा है.

देवनानी ने कहां की कांग्रेस के विधायकों के जरिए लगातार पाले बदले जा रहे हैं. कभी कोई मंत्री मुख्यमंत्री के साथ जाता है, तो कभी कोई सचिन पायलट के खेमे में चला जाता है. हाल ही में भी प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान दर्शा रहे हैं कि वह सरकार से नाखुश है और पिछले दिनों उन्होंने सचिन पायलट से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद से उनके सुर फिर से बदल गए हैं.

यह भी पढ़ेंः सरदारशहर उपचुनाव में गहलोत के राह का रोड़ा बनेंगे बेरोजगार, दिया ये आखिरी अल्टीमेटम

 देवनानी ने कहा कि उनको सरकार से कोई समस्या है तो सीधे मुख्यमंत्री से बातचीत करनी चाहिए थी। उसे सार्वजनिक नहीं किया जाना चाहिए था। अधिकारियों पर अगर मंत्रियों का बस नहीं चलता है तो यह मंत्री की कमी है। ऐसे में इसका दोष महेश जोशी को नहीं देना चाहिए. लेकिन सरकार में चल रही अंतरकलह का खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. 

Reporter: Ashok Bhati

Trending news