पुष्कर: ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, दुर्घटना में अधेड़ की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455646

पुष्कर: ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, दुर्घटना में अधेड़ की मौत

Pushkar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के पुष्कर के नवनिर्मित हाईवे पर ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार 100 मीटर तक घसीटते चला गया. 

 

पुष्कर: ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, दुर्घटना में अधेड़ की मौत

Pushkar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के पुष्कर के निकट का कानस गांव से गुजरने वाली पुलिया पर नवनिर्मित हाईवे पर एक ट्रक और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुष्कर पुलिस को दी है. सूचना पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. साथी ही ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाने ले आए है.

कानस पुलिया बाईपास पर गफलत बनी हादसे का सबब
पुष्कर थाने के हेड कांस्टेबल हरफूल मीणा ने बताया कि मृतक टोंक जिले के रजवास गांव निवासी 56 वर्षीय घासी लाल बेरवा पुत्र नाथू लाल बेरवा अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अजमेर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान अजमेर की तरफ से आ रहे और नागौर की तरफ जा रहे ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गए. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार 100 मीटर तक घसीटते चला गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि मौके पर कानस पुलिया पर ना तो कोई दिशा सूचक लगे हैं और नवीन निर्माणाधीन बाईपास होने की वजह से मोटरसाइकिल सवार गफलत में रॉन्ग साइड से प्रवेश कर रहा था और इसी दौरान ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई.

शव रखवाया मोर्चरी में, ट्रक चालक को लिया हिरासत में
सूचना पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं ट्रक चालक जिला जोधपुर के भोपालगढ़ तहसील निवासी 27 वर्षीय मुन्ना खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सूचना पर पहुंचे मृतक घासी लाल बेरवा के साले गनाहेड़ा निवासी अर्जुन लाल बेरवा ने अपने परिजनों को सूचित कर दिया है, जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

वित्त मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले विभाग में कार्यरत था मृतक
मृतक घासी लाल बेरवा के साले और मृतक की तलाशी के दौरान मिले परिचय पत्र के आधार पर पुलिस जांच में पता चला कि मृतक भारत सरकार के अंतर्गत आने वाले वित्त मंत्रालय के सीमा शुल्क केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर विभाग जयपुर में हेड़ हवलदार पद पर कार्यरत था. मैं थक फिलहाल कार्यालय आयुक्त, केंद्रीय उत्पाद शुल्क, स्टेचू सर्किल, जयपुर में अपनी सेवाएं दे रहा था.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news