जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454821

जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

Jaipur Crime News : जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने राह चलती महिला को गोली मार दी. अंजलि ने जुलाई 2021 में अब्दुल लतीफ नाम के युवक से इंटर कास्ट मैरिज की थी. 

जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

Jaipur Crime News : जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने राह चलती महिला को गोली मार दी. गोली लगने से घायल महिला को कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस को वारदात करने वाले दो बदमाशों का फुटेज मिला है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही हैं.

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि अंजली वर्मा मुरलीपुरा रोड नंबर 5 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा की कम्पनी में पिछले काफी समय से काम करती है. सुबह जब वह अपने घर से कम्पनी जाने के लिए निकली तो कम्पनी के पास ही पीछे से स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मारकर उसे घायल कर दिया. गोली लगने के चलते अंजलि सड़क पर लहूलुहान अवस्था में गिर गई. यह देख आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से अंजलि को इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस द्वारा की गई पड़ताल में अब तक यह बात सामने आई है कि अंजलि ने जुलाई 2021 में अब्दुल लतीफ नाम के युवक से इंटर कास्ट मैरिज की थी. शादी के बाद से अब्दुल लतीफ भट्टाबस्ती में रहने वाले अपने परिवार के सदस्यों से अलग हो गया और अंजलि के साथ मुरलीपुरा इलाके में रहने लगा. जिसके चलते अब्दुल लतीफ के परिवार के सदस्य अंजलि से नाराज चल रहे थे. ऐसे में पुलिस अब्दुल के परिवार के सदस्यों पर अंजलि पर फायरिंग करवाने का शक जाहिर कर रही हैं. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर बारीकी से जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़े..

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news