अलवर न्यूज: बोरवेल के लिए लाए हुए पाइपों को पिकअप चालक ने उठाया, की गई मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1878134

अलवर न्यूज: बोरवेल के लिए लाए हुए पाइपों को पिकअप चालक ने उठाया, की गई मारपीट

अलवर न्यूज: बोरवेल के लिए लाए हुए पाइपों को पिकअप चालक ने उठा लिया. जिसके बाद चोरी के शक के चलते लोगों ने मारपीट की,  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

अलवर न्यूज: बोरवेल के लिए लाए हुए पाइपों को पिकअप चालक ने उठाया, की गई मारपीट

अलवर: अलवर शहर में गायत्री मंदिर रोड पर गायत्री कॉलोनी में बोरवैल तो ठीक नहीं हुआ उल्टा बाहर पड़े पाइप रात को पिकअप में भर ले गए. शिकायत व पड़ताल के बाद पिकअप चालक सुबह पाइप लेकर वापस आया. तो जनता ने उसे पकड़ लिया और विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगाए कि वे पाइप चोरी कराने में लगे हैं.

 मामले में जांच की मांग

पूर्व विधायक सहित काफी लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की मांग करने लगे . जनता का आरोप है कि पाइप चोरी करने के मकसद से रात को चुपके से उठाए गए थे. पिकअप के नंबर व कुछ जानकारी मिलने से मामले का खुलासा होने के डर से पाइप वापस लाए गए.

सुबह पिकअप चालक वापस पाइप लेकर आया तो कॉलोनी के लोगों ने उसे घेर लिया. साथ ही पूछताछ करने लगे. इस पर कर्मचारी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. गायत्री मंदिर रोड पर ये बोरवैल खराब है. सही नहीं हुआ है. इसके बाहर पड़े पाइप पिकअप में ले जाए गए थे. जो अब वापस आ गए. सोमवार सुबह पिकअप के आने के बाद पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल भी मौके पहुंच गए. पूर्व विधायक ने जलदाय विभाग के एक्सईएन व जेईएन को मौके पर बुलाया.

उसके बाद अफसरों से जवाब पूछा कि पाइप किसने उठवाए थे.लेकिन पाइप ले जाने को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी.इसके बाद पूर्व विधायक ने भी सरकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि सरकार खराब मोटर ठीक नहीं करा पा रही है.दूसरी तरफ पाइप भी चले गए थे. वापस नहीं आते तो बोरवैल कभी नहीं सुधर सकता .अब पाइप ले जाने के मामले में गंभीरता से पूरी जांच करने की जरूरत है.ताकि यह पता चल सके कि विभाग को कोई कर्मचारी ही पाइप चोरी कराने में लगा है.

जब इस मामले में जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी पाइप चोरी होने की सूचना मिली उसके बाद कॉलोनी के लोगों ने सीसीटीवी खंगाले.एक जगह सीसीटीवी में पता चला कि कॉलोनी के किसी व्यक्ति ने पिकअप वाले से बात की है.उसके पास पहुंचे तो पिकअप का फोटो मिल गया. इसके बाद पिकपअ के फोटो से डिटेल निकाली गई.इतना सब हुआ तो अगले दिन सोमवार सुबह पिकअप चालक खुद ही पाइप वहीं उतारने आ गया.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news