अलवर: भरभरा कर गिरा लेंटर का हिस्सा,डिप्टी सीएमएचओ बाल बाल बचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789940

अलवर: भरभरा कर गिरा लेंटर का हिस्सा,डिप्टी सीएमएचओ बाल बाल बचे

अलवर न्यूज: डिप्टी सीएमएचओ कार्यालय में भरभरा लेंटर का हिस्सा गिर गया. इस दौरान डिप्टी सीएमएचओ के के मीणा बाल बाल बच गए. डिप्टी सीएमएचओ का कहना है कि बिल्डिंग की हालत के बारे में पहले भी बताया जा चुका है.

अलवर: भरभरा कर गिरा लेंटर का हिस्सा,डिप्टी सीएमएचओ बाल बाल बचे

अलवर: अलवर सीएमएचओ कार्यालय स्थित परिवार कल्याण के डिप्टी सीएमएचओ ऑफिस की ऊपर छत से भरभरा कर प्लास्टर नीचे जमीन पर गिर गया. अचानक तेज धमाका होने पर विभाग के कर्मचारी एकत्रित हो गए. गनीमत यह रही की उसके नीचे बैठे परिवार कल्याण के डिप्टी सीएमएचओ के के मीणा बाल बाल बच गए. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

बिल्डिंग है पूरी तरह से जर्जर

गौरतलब है कि सीएमएचओ कार्यालय जिस बिल्डिंग में है वह बिल्डिंग पूरी तरह क्षतिग्रस्त और जर्जर हालत में है. वहीं कई बार सीएमएचओ विभाग के अलग-अलग जगहों में भी ऊपर छत से प्लास्टर गिर चुका है. उसके बावजूद भी किसी भी प्रकार के सुरक्षा इंतजाम नहीं किए गए हैं. इस बिल्डिंग में कार्यरत सभी कर्मचारी और अधिकारी बिल्डिंग की हालत खराब होने के चलते भय के साए में काम करने को मजबूर है. 

अभी तक इस क्षतिग्रस्त बिल्डिंग की कोई सुध नहीं ली गई है. डिप्टी सीएमएचओ के के मीणा ने बताया कि जब वह सुबह सीएमएचओ कार्यालय स्थित अपने ऑफिस में पंखा और एसी शुरू कर रहे थे तभी ऊपर लेंटर का प्लास्टर तेज धमाके के साथ नीचे जमीन पर गिरा लेकिन वह खुद स्वयं बाल-बाल बच गए. किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.

पहले भी करवाया गया अवगत

उन्होंने बताया कि इस बिल्डिंग के लिए पूर्व में रहे जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी को भी अवगत कराया. उसके बाद उन्होंने नगर विकास न्यास से नई बिल्डिंग बनवाने के लिए कहा. जिस पर नई बिल्डिंग का निर्माण कार्य अभी चल रहा है. उसमें करीब 1 साल का समय लगेगा. ऐसे में बारिश का मौसम है और चूना नीचे गिरने से कर्मचारी व अधिकारी में भय व्याप्त है. पूर्व में भी इस बिल्डिंग में काफी बार लेंटर का प्लास्टर टूट कर गिर चुका है.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news