Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1785142

Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Dholpur News: धौलपुर जिले में बाड़ी शहर के कायस्थपाड़ा पुलिया के पास अचानक से नशे में धुत होकर एक ट्रक चालक  के गाड़ी चलाने का मामला सामने आया है. एक 16 चक्का ट्रक तेज गति से आया जिसने सबसे पहले नगर पालिका के कचरा वाहन को ठोका.

Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Dholpur News: धौलपुर जिले में बाड़ी शहर के कायस्थपाड़ा पुलिया के पास अचानक से नशे में धुत होकर एक ट्रक चालक  के गाड़ी चलाने का मामला सामने आया है. ट्रक चालक ने  बाड़ी की सड़क पर  ऐसा उत्पात मचाया कि लोगों को  इधर - उधर भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी. नशे में धुत ट्रक चालक ने सबसे पहले ट्रक चलाते हुए नगर पालिका के कचरा वाहन को ठोका. साथ ही  खड़ी  डीसीएम गाड़ी को ठोकते हुए सीधे सड़क पर खड़े सांड में टक्कर मार दी. जिससे सांड की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक को दौड़ाया दस मिनिट तक  

इतना ही नहीं ट्रक चालक इसके बाद ट्रक को दौड़ाते हुए बारहमासी पीपल की ओर ले गया और सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर की सुरक्षा जाली को तोड़ते हुए ठेले में जा घुसा. जिससे  ठेले वाले का सब कुछ चकनाचूर हो गया. ऐसे में करीब दस मिनिट चले इस घटनाक्रम के दौरान लोगों में दर समा गया.  मामला शांत होने  के बाद  उनमें ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.  कुछ युवाओं ने ट्रक चालक को ट्रक में से खींचकर नीचे उतार लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और नशे में धुत ट्रक चालक को अपने साथ  थाने ले गई.

लहराते हुए ट्रक  ने  सांड  को मारी टक्कर
मौके पर मौजूद मनोज कुमार,रविंद्र सिंह,कुमरपाल,पप्पू, रजनीकांत आदि ने बताया की अनूप टॉकीज की ओर से एक 16 चक्का ट्रक तेज गति से आया जिसने सबसे पहले नगर पालिका के कचरा वाहन को ठोका. इससे लोग सचेत हो गए,अन्यथा कोई भी बड़ी जनहानि हो सकती थी. इसके बाद लहराता हुआ ट्रक कायस्थ पाड़ा पुलिया की ओर घुमा तो उसने डीसीएम गाड़ी को पीछे से ठोक दिया साथ में सड़क किनारे खड़े एक सांड को मौत के घाट उतार दिया.

इतना ही नहीं इसके बाद बेकअप में आया और बारहमासी पीपल के पास लगे ट्रांसफार्मर की जाली को तोड़ते हुए चाऊमीन की ढकेलो में जा घुसा. इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और उन्होंने ट्रक चालक को नीचे उतारकर जमकर धुनाई कर दी. बाद में पुलिस को सौंप दिया. घटना को लेकर कोतवाली एसएचओ महेंद्र चौधरी का कहना है कि ट्रक चालक नशे में बुरी तरह धुत है. ऐसे में रात में उससे कोई पूछताछ नहीं की गई है. सुबह होश में आने पर पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

क्या अलवर में सोने और चांदी का है भंडार, चमकते पत्थर मिले

चूरू की लड़की ने पिकअप ड्राइवर को बनाया पति, सरकारी नौकरी वाले रिश्तों को भी ठुकराया

Trending news