Tijara: रोडवेज कर्मियों ने मांगों को लेकर रोडवेज बसों का एक घंटे किया चक्का जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401095

Tijara: रोडवेज कर्मियों ने मांगों को लेकर रोडवेज बसों का एक घंटे किया चक्का जाम

21 सूत्री मांगों को लेकर बस स्टैंड पर 1 घंटे रोडवेज बसों का चक्का जाम किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. अध्यक्ष सोमदत्त यादव ने बताया कि सरकार ने हमारी 21 सूत्री मांगों को पूरा नहीं किया तो रणनीति तैयार की जाएगी.

Tijara: रोडवेज कर्मियों ने मांगों को लेकर रोडवेज बसों का एक घंटे किया चक्का जाम

Tijara: रोडवेज कर्मचारियों ने 21 सूत्री मांगों को लेकर बस स्टैंड पर 1 घंटे रोडवेज बसों का चक्का जाम किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. अध्यक्ष सोमदत्त यादव ने बताया कि सरकार ने हमारी 21 सूत्री मांगों को पूरा नहीं किया तो रणनीति तैयार की जाएगी.

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव, भगवान की तस्वीरें फाड़ीं

तिजारा कस्बे के राजस्थान रोडवेज बस स्टैंड परिसर में श्रमिक संगठनों का संयुक्त मोर्चा एटक, सीटू, इंटक, एसोसिएशन समिति के द्वारा रोडवेज प्रांतीय आह्वान पर 21 सूत्री मांगों को लेकर स्टैंड परिसर में रोडवेज बसों का 1 घंटे का चक्का जाम किया गया. रोडवेज शाखा तिजारा के अध्यक्ष सोमदत्त यादव ने बताया है कि सरकार की विरोधी नीतियों के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कर्मचारियों ने आंदोलन के चौथे चरण में संयुक्त मोर्चा का 1 बजे से दोपहर के 2 बजे तक आगार कार्यालय पर चक्का जाम प्रदर्शन किया गया.

CM अशोक गहलोत जयपुरराइट्स को देंगे सिटी पार्क की सौगात, 21 अक्टूबर को करेंगे लोकार्पण

इस मौके पर कर्मचारी अध्यक्ष सोमदत यादव सचिव विनोद चौधरी, देशराज चौधरी, अजित चौधरी, हेमंत ,संजय यादव, रूपनारायण, अशोक सैनी, कैलाश खुराना, संजय चौधरी, चरत यादव, जनक राज, लख्मीचंद चौधरी, दयाचंद, ईश्वर यादव, सुमेर, भवानी शंकर, रघुवीर, रमेश, विनोद यादव और भूपेश यादव आदि कर्मचारी मौजूद रहे.

हड़कंप: खैरथल के कलाकंद कारखानों पर जांच, मिठाई की 4 दुकानों पर कार्रवाई के आदेश

Trending news