बांसवाड़ा: 8 दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव,घर से कुछ दूरी में स्थित कुएं में मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1926425

बांसवाड़ा: 8 दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव,घर से कुछ दूरी में स्थित कुएं में मिली लाश

बांसवाड़ा: 8 दिन से लापता व्यक्ति का शव घर से कुछ दूरी में स्थित कुएं मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने अरथूना थाना पुलिस को दी.

बांसवाड़ा: 8 दिन से लापता व्यक्ति का मिला शव,घर से कुछ दूरी में स्थित कुएं में मिली लाश

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के अरथूना थाना क्षेत्र के कोटड़ा गांव निवासी 55 वर्षीय हुरजी बामनिया पिछले 8 दिन से लापता था.आज (रविार) उसका शव उसके घर के दो किलोमीटर दूर एक कुएं में मिला.

 शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने अरथूना थाना पुलिस को दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दूसरी ओर बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के खड़देव गांव में रात को पिता और बेटे के बीच में मारपीट हो गई.बीच बचाव करने गई बहु के साथ भी मारपीट हुई. इस मारपीट में पिता,बेटा और बहु घायल हो गए. जिन्हें शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

मामला पूरा यह है 55 वर्षीय रायचंद ने अपने पोतों को किसी बात को लेकर डांटा था. फिर देर शाम को बेटा 30 वर्षीय रामलाल घर आया तो उसने अपने पिता से बच्चों को चिल्लाने की बात पर सवाल किया.फिर क्या, पिता और बेटे के बीच में झगड़ा और बढ़ गया और मारपीट में बदल गया. 

बहु 25 वर्षीय सीमा बीच बचाव करने गई तो उसके साथ भी मारपीट हुई. आसपास के लोगों ने शोर सुना और मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news