मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1923755

मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

Priyanka gandhi Speech: दौसा के लिए आज दिन काफी अहम है, क्योंकि प्रियंका गांधी समेत तमाम दिग्गज इस वक्त सिकराय में मौजूद हैं, सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायल, रंधावा समेत कई बड़े चेहरे एक मंच पर हैं, सीएम अशोक गहलोत ने प्रियंका गांधी का स्वागत करते हुए  Ercp को लेकर केंद्र पर हमला बोला. 

 

मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

Priyanka gandhi Speech:  प्रियंका गांधी दौसा के सिकराय से राजस्थान की जनता को संबोधित कर रही हैं,प्रियंका ने कहा कि बीजेपी के नेता अपने अहंकार को बढ़ाने, अपने मान-सम्मान को बढ़ानें, अपने बिजनेस मैंन दोस्तों को बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं,

अपने दोस्तों को देश की सारी संपत्ती दे चुके हैं. जो 6 हजार करोड़ रुपए की कंपनियां थी, उनको कम दाम में बेच दिया. जहां आपको रोजगार मिलता था अब वो नहीं मिलेगा. जनता की उम्मीद को तोड़ा गया है. केंद्र की सरकार ने महंगाई इतनी बढ़ा दी है कि आम लोगों का जीना हराम हो गया है.  

मोदी जी ने धोखा दिया है

सीएम अशोक गहलोत ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि हमने राजस्थान में नए जिले बनाए हैं, अब राजस्थान में 53 जिले हैं, जिले बनते हैं, तो विकास में वक्त लगता है, बच्चा पैदा होता है तो उसे बड़े होने में समय लगता है, दस से पंद्रह दिन में पानी आता है,मोदी जी ने धोखा दिया है, रिफायनरी को बंद कर दिया. इशरदा से दौसा में पानी आ रहा है. 

 Ercp योजना पूरी होकर रहेगी

Ercp का सबसे पहले फायदा दौसा को मिलेगा भारत सरकार गुमराह कर रही है, पूर्व में खड़गे ने ercp कैंपेनिंग की पहली मीटिंग की. दूसरी मीटिंग प्रियंका गांधी कर रही हैं. Ercp योजना पृरी होकर रहेगी.पहले जो बांध छोड़े उन्हें जोड़ दिया गया. हम ercp के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिले में तीन मंत्री हैं, जो सिकराय ने मुझ से मांगा वह सब दिया पांच साल में सिकराय में पांच कॉलेज खुले स्वास्थ्य सेवा का कानून बना दिया.

कमल का फूल क्या सड़क बनायेगा

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हम केवल हमारे काम के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं, कमल का फूल क्या सड़क बनायेगा. सुरक्षा देगा. कमल का फूल क्या दे सकता है, 18 साल का बच्चा अग्निवीर बनेगा. 

अभी एक अग्निवीर की मौत हुई

22 साल की उम्र के बाद क्या करेगा. युवाओं को धमकी दी गयी सड़क पर आओगे, तो मुकदमे लगेंगे. अभी एक अग्निवीर की मौत हुई. उसके परिजनों से पूछो क्या हाल है? इंग्लिश स्कूल खुली गांव गांव में राजीव गांधी का सपना था आईटी का कम्प्यूटर का मोबाइल का बचपन मे सोचता तंग अंग्रेजी क्या काम आएगी लेकिन आज महसूस होता है अंग्रेजी अंतरराष्ट्रीय भाषा है.

ये भी पढ़ें- पैसा और पढ़ाई बीजेपी से ज्यादा कांग्रेसी विधायकों के पास,100 करोड़ पार MLA भी कांग्रेसी

 

Trending news