Banswara news: बरसात से शहर में तबाही, कई लोगो का हुआ नुकसान, कई कॉलोनी में घुसा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877393

Banswara news: बरसात से शहर में तबाही, कई लोगो का हुआ नुकसान, कई कॉलोनी में घुसा पानी

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बरसात ने तबाही मचा दी है. शहर में शुक्रवार को रात को शुरू हुई बरसात आज रविवार सुबह तक होती रही. इस बरसात से शहर की कई कॉलोनियों को जलमग्न कर दिया. 

 Banswara news: बरसात से शहर में तबाही, कई लोगो का हुआ नुकसान, कई कॉलोनी में घुसा पानी

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बरसात ने तबाही मचा दी है. शहर में शुक्रवार को रात को शुरू हुई बरसात आज रविवार सुबह तक होती रही. इस बरसात से शहर की कई कॉलोनियों को जलमग्न कर दिया. शहर की एक दर्जन से अधिक कॉलोनियों की सड़के तालाब बन गई और खड़ी पड़े प्लॉट तालाब में तब्दील हो गए. शहर में जगह जगह जल भराव के कारण जनता को खासी परेशानी का सामना भी करना पड़ा और कई लोगो ने इस परेशानी से परेशान होकर विरोध भी किया. शहर के नाथेलाव कॉलोनी के पीछे बसी सरगड़ावाड़ा क्षेत्र में कल रात से 25 से अधिक घरों में पानी भर गया जिस कारण से लोगो को खासी परेशानी हुई.

 नगर परिषद ने नाथेलाव तालाब के दो गेट खोले तो उसका पानी हिराबाग कॉलोनी और बाहुबली कॉलोनी की सड़को में भर गया. इतना ही नहीं शहर की पुष्पा नगर और भारत नगर की सड़को पर बरसती पानी के कारण नादिया बहने लगी. शहर के सुभाष नगर,प्रोफेसर कॉलोनी,मुस्लिम कॉलोनी, वृंदावन कॉलोनी, वाडिया कॉलोनी, भगत सिंह कॉलोनी, श्रीराम कॉलोनी, नाथेलाव कॉलोनी, प्रगति नगर सहित कई जगह बरसात के चलते घरों में पानी भर गया. इन सभी कॉलोनी की सड़को पर पानी ही पानी भरा हुआ है. नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी कल रात से शहर के दौरे पर है और शहर में रात से ही 5 जेसीबी मशीन और नगर परिषद के कर्मचारी जहा जहा जल भराव हो रहा है.

यह भी पढ़े- शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

 वहा पहुंच कर पानी की निकासी कर रहे है. आज सभापति ने दाहोद मार्ग पर नाले पर हुए अतिक्रमण को तोड़ा और पानी की निकासी की. सभापति ने कर्मचारी और अधिकारी को निर्देश दिए है की जहा जहा पानी की निकासी हुई है वहा अतिक्रमण है तो उसे तत्काल तोड़ने के निर्देश दिए है. सभापति ने शहर की जनता से धैर्य और शांति बनाए रखने की भी अपील की है. वही विधायक और जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने कलेक्टर और एसडीएम के साथ बैठक की ओर सभी को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

नालों पर अतिक्रमण बना परेशानी..
बांसवाड़ा शहर के बरसाती नाले पर हुए अतिक्रमण के कारण कॉलोनियों में बरसाती पानी भरा है. शहर के एक दर्जन से अधिक नालों में अतिक्रमण हुआ है,और वहा से पानी की निकासी नहीं हुई है जिस कारण से शहर में हुई बरसात का पानी लोगो के घरों में घुसा है.

Trending news