बांसवाड़ा :बोहरा समाज से उलझा युवक, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाजजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291121

बांसवाड़ा :बोहरा समाज से उलझा युवक, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाजजन

 एक युवक बाइक लेकर आया और हॉर्न बजाया. उसके बाद युवक समाजजनों से गाली गलौज करने लगा. समझाने पर युवक समाजजनों से उलझ गया.

बांसवाड़ा :बोहरा समाज से उलझा युवक, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाजजन

Banswara:  शहर में रात को एक युवक बोहरा समुदाय के लोगों के साथ उलझ गया. जिसके बाद बोहरा समुदाय के लोगो में आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में समाजजन थाने जा पहुंचे. बता दें कि बोहरा समुदाय के लोग आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे और पुलिस से समाजजनों से समझाइश की साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के सैफीपुरा नई आबादी क्षेत्र में रात को बोहरा समुदाय के कार्यक्रम के दौरान एक युवक से बहस के बाद हंगामा खड़ा हो गया. गुस्साए बोहरा समाजजन बड़ी संख्या में कोतवाली और एसपी आवास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. हंगामा बढ़ते देख बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीरसिंह राठौड़ खुद कोतवाली पहुंचे और इस मामले की जानकारी ली. 

बोहरा समाजजनों ने बताया कि सैफीपुरा,सैफी मस्जिद के पास नई आबादी क्षेत्र में मोहर्रम के तहत सबिल कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान एक युवक बाइक लेकर आया और हॉर्न बजाया. उसके बाद  युवक समाजजनों से गाली गलौज करने लगा.समझाने पर युवक समाजजनों से उलझ गया.

यह भी पढ़ें : बांसवाड़ा: कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 79 हजार के नकली नोट किए बरामद

 

घर पहुंची पुलिस, आरोपी फरार
इस पूरे मामले में कोतवाल रतनसिंह चौहान ने आरोपी को चिह्नित कर लिया है और रात को ही आरोपी के घर पर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हो गया,वही डीएसपी सूर्यवीर सिंह और कोतवाल रतन सिंह ने समाजजन से समझाइश की और रिपोर्ट ली.

जांच अधिकारी ने बताया की एक युवक द्वारा बोहरा समाज के लोगो से उलझ रहा था,जिस पर समाजजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

Reporter : Ajay Ojha

बांसवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें. भीलवाड़ा : महिला की करोड़ों की जमीन पर कब्जा, माफियाओं के साथ 13 अफसरों की मिलीभगत​

Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

 

Trending news