Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका
Advertisement

Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

बदमाशों ने 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं कर इलाके में दशहत फैला दिया. हरियाणा से भागकर बदमाश अक्सर अलवर जिले में पनाह लेते हैं, हरियाणा की गैंग्स ने हरियाणा राजस्थान की सीमा लगते अलवर जिले में अपने गुर्गे बना रखे हैं जो न सिर्फ इन्हें पनाह देते है बल्कि इस क्षेत्र में उन गैंग के लिए काम भी करते है.

हरियाणा से भागकर बदमाश अक्सर अलवर में पनाह लेते.

Behror: अलवर जिले के नीमराना में शुक्रवार करीब साढ़े तीन बजे दिन दहाड़े बाजार में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग से बाजार में भगदड़ मच गई , हरियाणा के हांसी की पुलिस हत्या के मामले में लोकेशन के आधार पर बदमाशों को पकड़ने नीमराना पहुंची थी , जहां पुलिस और बदमाशो में हुई मुठभेड़ में एक युवक के पैर में गोली लगी, वहीं पुलिस ने चार बदमाशो को गिरफ्तार भी कर लिया.

हरियाणा से भागकर बदमाश अलवर में पनाह लेते
हरियाणा से भागकर बदमाश अक्सर अलवर जिले में पनाह लेते हैं, हरियाणा की गैंग्स ने हरियाणा राजस्थान की सीमा लगते अलवर जिले में अपने गुर्गे बना रखे हैं जो न सिर्फ इन्हें पनाह देते है बल्कि इस क्षेत्र में उन गैंग के लिए काम भी करते है , पहले भी ये सामने आ चुका है कि हरियाणा की चीकू गैंग और पपला गैंग के द्वारा नीमराना और बहरोड क्षेत्र में कई वारदात को अंजाम दे चुके है. अनेकों ऐसे भी मामले आये जिसमें इनके बीच आपसी गैंगवार हुई है.

सितंबर 2019 को हिरासत में बंद पपला गुर्जर को बदमाश छुड़ा ले गए थे
अलवर जिले के बहरोड में थाने पर 6 सितंबर 2019 को सुबह करीब साढ़े आठ बजे करीब एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने थाने पर फायरिंग कर हिरासत में बंद पपला गुर्जर को बदमाश छुड़ा कर ले गए थे. बहरोड पुलिस ने पपला गुर्जर को रात को गश्त के दौरान एक गाड़ी में 32 लाख रु के साथ हिरासत में लिया था.

बता दें कि कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के खैरोली गांव का रहने वाला है. वह बहरोड में अपने साथी जसराम की हत्या का बदला लेने यहां आया हुआ था.पपला भले ही सलाखों के पीछे हो लेकिन उसके नाम की दहशत आज भी बरकरार है उसके नाम से बदमाश अब भी रंगदारी करते है.

इतना ही नहीं अक्सर हरियाणा से आकर बदमाश अलवर जिले की सीमाओं में आकर लूट और हत्या सहित अनेकों बार फायरिंग की घटनाएं कर हरियाणा में भाग जाते है. इसी तरह हरियाणा में भी बदमाश इस तरह की वारदातें करने के बाद अलवर की सीमाओं में आकर अपने साथियों के यहां पनाह लेते है.

हांसी में दिनदहाड़े तीन हत्याएं कर भागे बदमाश
उसी के तहत हांसी में तीन हत्याएं कर भागे बदमाश अलवर के नीमराना में अपने एक साथी के यहां आकर रुके थे जिनका पीछा करती हुई पुलिस नीमराना पहुंची जहां पुलिस और बदमाशो में हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग भी हुई जिसमें गजेंद्र नामक एक युवक के पैर में गोली लगी वही एक बदमाश हथियार लहराता हुआ किसी बाइक चालक को धमकाकर उसकी बाइक पर बैठ कर फरार हो गया ,वहीं हरियाणा पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई.

72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं
हरियाणा पुलिस ने बताया इन बदमाशों ने 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं की ,बदमाशों ने हरियाणा के हांसी में आदर्श कालोनी में रहने वाले बंटी यादव की मां गीता और वकील की पत्नी सुप्रिया की गोली मारकर हत्या कर दी और घर से जेवरात वगैरह सहित गाड़ी लूट कर फरार हो गए थे, फिर शुक्रवार सुबह ढोलू गुर्जर नाम के डेयरी संचालक पर फायरिंग की, इस मामले में मोनू जाट की रोमियो गैंग का नाम आने के बाद हरियाणा पुलिस अलर्ट होकर बदमाशों के पीछे लगी थी , बदमाश वकील के घर से लूटी हुई रकम और कार लेकर नीमराना की तरफ भागे, हरियाणा पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए यहां पहुंची.

ये भी पढ़ें- सूदखोरों का आतंक, गुलाबपुरा में ब्याज माफिया से परेशान युवक ने की खुदकुशी

पुलिस बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर नीमराना पहुंची 
हरियाणा पुलिस के सीआईए विजय सिंह तंवर एवं कॉन्स्टेबल कर्मवीर ,हैडकोंस्टेबल कृष्ण कुमार , सुरेंद्र कुमार और सुदीप एवं अशोक कुमार की दो टीम बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करते हुए नीमराना पहुंची थी ,नीमराना में बदमाश मोतीझील इलाके में लूटी हुई कार में हथियारों के साथ बैठे हुए थे. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी, फायरिंग में गाड़ी के पास खडे गजेंद्र नामक युवक के पैर में गोली लगी, इंस्पेक्टर विकास कुमार ने बताया गजेंद्र कुख्यात अपराधी मोनू जाट का दोस्त है. बदमाश गजेंद्र के ननिहाल हांसी के रहने वाले है और गजेंद्र का भी ननिहाल होने से वहां आना जाना लगा रहता था.

नीमराणा में भी किसी वारदात की फिराक में थे
पुलिस का अनुमान है बदमाश नीमराणा में भी किसी वारदात की फिराक में थे. पकड़े गए बदमाशो में मोनू जाट ,सचिन ,रिंकू ओर अमरजीत है जबकि एक बदमाश मुकेश फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकला, गजेंद्र पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों से लूटी गई कार और छह पिस्टल ,48 जिंदा कारतूस सहित सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. वहीं एसपी भिवाडी शांतनु कुमार सिंह भी शाम को नीमराना थाने पहुंचे और पूरी जानकारी जुटाई.

अलवर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

 

Trending news