बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा
Advertisement

बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

Barmer News: बाड़मेर से अहमदाबाद मजदूरी करने के लिए निकले एक युवक का उसकी पत्नी ने प्रेमी से अपहरण करवा दिया और उसके बाद युवक की हत्या कर शव को माउंट आबू के जंगलों में फेंक दिया. 10 मई को अपने घर से अहमदाबाद मजदूरी करने के लिए निकला था.

बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

Barmer News: बाड़मेर से अहमदाबाद मजदूरी करने के लिए निकले एक युवक का उसकी पत्नी ने प्रेमी से अपहरण करवा दिया और उसके बाद युवक की हत्या कर शव को माउंट आबू के जंगलों में फेंक दिया. पुलिस ने 9 दिन बाद पूरे मामले की गुत्थी सुलझा कर माउंट आबू के जंगलों से शव को बरामद कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी लेकर पहुंची है।

यह भी पढ़ेंः RBI का बड़ा फैसला, 2 हजार के नोट पर लगाई रोक, बैंकों में जमा करने होंगे मौजूदा नोट

घर से अहमदाबाद मजदूरी करने के लिए निकला था पति
बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के हेमावास निवासी गोकला राम 10 मई को अपने घर से अहमदाबाद मजदूरी करने के लिए निकला था. रास्ते से ही उसकी पत्नी मांगी देवी अपने प्रेमी पन्नाराम व एक अन्य साथी मालाराम से सांचौर बस स्टैंड से अपने पति का अपहरण करवा दिया.पत्नी के प्रेमी पन्नाराम व मालाराम ने ज्यूस में नशीली गोलियां पिला दी.बेहोश होने के बाद गला घोट कर हत्या कर दी और शव को इको गाड़ी में ही माउंट आबू के जंगलों में ले जाकर गहरी खाई में फेंक दिया.बाखासर पुलिस ने कड़ी मेहनत कर माउंट आबू फॉरेस्ट टीम माउंट आबू पुलिस सहित अन्य एक्सपर्ट टीम के सहयोग से 3 दिन तक माउंट आबू के जंगल सर्च ऑपरेशन चलाकर सबको क्षत-विक्षत हालत में बरामद कर बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी लाया गया जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

क्या था मामला
दअरसल, गोकलाराम घर से मजदूरी के लिए अहमदाबाद निकला था.लेकिन वह अहमदाबाद नहीं पहुंचा और परिजनों ने संपर्क किया तो उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था जिसके बाद 11 मई को परिजनों ने बाखासर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की और जांच के दौरान गोकलाराम के पत्नी मांगी देवी पुलिस को शक हुआ जिसके बाद मोबाइल नंबर की डिटेल निकली तो पन्नाराम नामक युवक से लगातार उसकी बातचीत हो रही थी.और पन्नाराम को दस्तयाब कर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों व पत्नी को दस्तयाब किया है।
मृतक के भाई ने कल 18 मई को बाखासर थाने में मृतक की पत्नी पन्नाराम और माला राम के खिलाफ हत्या व साजिश का मामला दर्ज करवाया है.पुलिस ने 3 लोगों को दस्तयाब किया है लेकिन पुष्टि नहीं कर रही है पूरे मामले में जानकारी शेयर करने से कतरा रही है।

यह भी पढ़ेंः  नोटबंदी 2.O से जुड़े 10 बड़े सवाल और उसके जवाब यहां पढ़िए, Bank जाने से पहले ही जान लीजिए

Trending news