बाड़मेर: जिला कलेक्टर ने जलभराव क्षेत्रों का किया दौरा, अधिकारियों को जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800544

बाड़मेर: जिला कलेक्टर ने जलभराव क्षेत्रों का किया दौरा, अधिकारियों को जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए

Barmer latest news: राजस्थान के बाड़मेर शहर में पिछले दिनों हुई तेज बारिश के बाद शहर के निचले इलाकों में हुई जलभराव की समस्या का जायजा लेने के लिए सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बाड़मेर शहर का दौरा किया. 

 

बाड़मेर: जिला कलेक्टर ने जलभराव क्षेत्रों का किया दौरा, अधिकारियों को जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए

Barmer news: राजस्थान के बाड़मेर शहर में पिछले दिनों हुई तेज बारिश के बाद शहर के निचले इलाकों में हुई जलभराव की समस्या का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर आज सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बाड़मेर शहर का दौरा किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने नगर परिषद सार्वजनिक निर्माण विभाग स्वास्थ्य विभाग जलदाय विभाग सहित एसडीएम व तहसीलदार के साथ बाड़मेर शहर के निचले इलाके बलदेव नगर ,विष्णु कॉलोनी व रामनगर का दौरा कर जलभराव की स्थिति का जायजा लिया और नगर परिषद के अधिकारियों को जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए. 

साथ ही कई बिना निर्माण खाली पड़े भूखंड पानी से लबालब भरे हुए हैं उनको भी प्रशासन ने नोटिस देकर जल्द भूखंडों से पानी खाली करवाने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य ने अब तक बाड़मेर शहर के निचली बस्तियों से पानी निकासी के लिए प्रयासों की जानकारी दी. जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि सभी विभागों के अधिकारियों के साथ पानी भरा वाले क्षेत्रों का दौरा का स्वास्थ्य विभाग को छिड़काव करने के निर्देश दिए हैं ताकि मौसमी बीमारियां फैलने का खतरा कम हो सके.

यह भी पढ़ें- अब अशोक गहलोत ने राजस्थान के 36.76 लाख लोगों के बैंक खाते में ट्रांसफर किए 155.92 करोड़, तुरंत करें चेक

 साथ ही जिला कलेक्टर ने बताया कि खाली भूखंडों में जहां पानी भरा हुआ है उन भूखंड मालिकों को नोटिस जारी कर पानी खाली करवाने के निर्देश दिए हैं खाली नहीं करवाने पर उनके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी इस दौरान जिला कलेक्टर ने नगर परिषद व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को टूटे नाले व सड़कों की रिपेयरिंग करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

Trending news