सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799650

सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार का मजाक उड़ाते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने सचिन मीणा को झींगुर से लड़का बताया है.

सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की जानी-मानी डांसर क्वीन और सेलिब्रिटी सपना चौधरी का आज हर कोई दीवाना है. उनके लटकों-झटकों ने हर किसी के दिल पर अपना कब्जा कर रखा है. आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल सपना चौधरी के डांस वीडियोस तो खूब धमाल मचा आते ही हैं लेकिन कई बार उनके कुछ पोस्ट उनको वायरल कर देते हैं. 

दूसरी तरफ आजकल इंडिया में अवैध तरीके से घुसी पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा के चर्चे भी खूब वायरल हैं. मीडिया से लेकर के सोशल मीडिया तक सभी जगह सीमा हैदर और सचिन मीणा के फोटोस-वीडियोस छाए हुए हैं. कोई इनकी प्रेम कहानी को सच्चा बता रहा है तो कुछ लोगों का कहना है कि सीमा हैदर सचिन मीणा को प्यार के झांसे में लेकर भारत की जासूसी करने आई है. ऐसे में इन दोनों पर कई तरह के मजाक भरे वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे हैं. इन सबके बीच सपना चौधरी कहां पीछे रहने वाली थी.

यह भी पढे़ं- लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार

हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार का मजाक उड़ाते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने सचिन मीणा को झींगुर से लड़का बताया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी ने पर्पल कलर का सूट पहना हुआ है. उनके पीछे एक लड़का और लड़की रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. 

क्या है सपना के इस वीडियो में
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी अपने पीछे बैठे कपल को देखते हुए कह रही हैं- सचिन है क्या? लंबू सा सचिन है. उसको बोलना तक नहीं आता है और वह बोल भी नहीं पाता है. झींगुर सा लड़का उससे प्यार...... इतना ही नहीं सपना चौधरी ने इस वीडियो पर लिप सिंकिंग करते हुए और भी कई सारी बातें सचिन मीणा के लिए कहीं हैं. 

लोग दे रहे फनी रिएक्शन
सपना चौधरी का यह वीडियो देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और इस पर अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि सचिन तो पाकिस्तानी दामाद है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लगता है भाभी जी जल रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग उस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

 

Trending news