Barmer News:रहस्यमय दरारों ने बढ़ाई लोगों की परेशानी ,इलाके में छाया दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236754

Barmer News:रहस्यमय दरारों ने बढ़ाई लोगों की परेशानी ,इलाके में छाया दहशत का माहौल

Barmer News:राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के तेल उत्खनन क्षेत्र एमपीटी इलाके में रहस्यमय तरीके से जमीन में दरारें आने से पूरे इलाके में दशरथ का माहौल है. तेल उत्खनन क्षेत्र एमपीटी में कई तेल के कुएं हैं.

Barmer News

Barmer News:राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के तेल उत्खनन क्षेत्र एमपीटी इलाके में रहस्यमय तरीके से जमीन में दरारें आने से पूरे इलाके में दशरथ का माहौल है. वहीं जमीन धसने व दरारे आने की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समिति विकास अधिकारी व राजस्व विभाग की टीमों को भी मौके पर भेजा है. जो अब पता लगाने में जुटी ही है कि इस पूरे इलाके में कितने ऐसी दरारे आई है.

इलाके में दशरथ का माहौल 
तेल उत्खनन क्षेत्र एमपीटी में कई तेल के कुएं हैं और इस जगह करीब 3 किलोमीटर लंबी जमीन में कई दरारें आ गई है और कई जगह जमीन धस भी रही है जिला कलेक्टर निशांत जैन ने बताया कि जमीन धसने की सूचना मिलने के बाद भू वैज्ञानिकों की सर्वे टीम व अतिरिक्त जिला कलेक्टर को भी मौके पर भेजा जा रहा है. 

प्रशासन इस दरारों का पता लगाने में जुटा
आपको बता दें कि प्रशासन इस दरारों का पता लगाने में जुटा हुआ है. आमजन से भी जिला कलेक्टर ने अपील करते हुए कहा है कि बिना भय के सावधानी बरतते हुए प्रशासन का इस दरारों के बारे में पता लगाने में सहयोग करें. 

एमपीटी क्षेत्र के वेलफेयर नंबर 7 व 3 के पास में अभी कई जगह लगातार जमीन में कई किलोमीटर लंबी दरारें आ रही हैं. जिसको लेकर आसपास के ढाणियों में रहने वाले लोगों में डर का माहौल बन गया है.

यह भी पढ़ें:गाडियों से उतरेगी काली फिल्म,जैसलमेर पुलिस ने चलाया 'ऑपरेशन अनामिका'

Trending news