बाड़मेर: शिक्षक ने स्कूली छात्र को जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित, मटके से पानी पीने गया था छात्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768695

बाड़मेर: शिक्षक ने स्कूली छात्र को जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित, मटके से पानी पीने गया था छात्र

बाड़मेर न्यूज: शिक्षक पर भेदभाव कर मटकी से पानी पीने पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. वहीं शिक्षक ने स्कूली छात्र को जातिसूचक शब्दों से  भी अपमानित किया है. 

बाड़मेर: शिक्षक ने स्कूली छात्र को जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित, मटके से पानी पीने गया था छात्र

Chohtan, Barmer: बाड़मेर जिले की चौहटन थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नेतराड की एक स्कूली दलित छात्र ने शिक्षक पर मटकी से पानी पीने के कारण गंभीर रूप से मारपीट करने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप लगाया है. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज

उसके बाद चौहटन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नेतराड में अध्यनरत दलित छात्र के पिता ने चौहटन थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका बेटा स्कूल में रखी मटकी से पानी पीने गया था. इस दौरान स्कूल में कार्यरत शिक्षक डूंगरा राम ने गुस्से में आकर उसको बुलाया और मटकी से पानी पीने पर जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर लात व घुसों से उसके साथ जमकर मारपीट की. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके बाद स्कूल का ही पढ़ने वाला उसके बेटे का सहपाठी उसको घर लेकर आया. इस दौरान वह रो रहा था. पूछने पर उसने बताया कि शिक्षक ने मटकी से पानी पीने के कारण उसके साथ मारपीट की है. जिसके बाद के पिता ने चौहटन थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

शिक्षक ने दी सफाई

पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर शिक्षक डूंगराराम का कहना है कि सोमवार को यह बच्चा स्कूल प्रार्थना सभा में लेट आया था तो मैंने इसको दौड़कर लाइन में लगने के लिए कहा था. इसके अलावा कोई बात नहीं हुई और हो सकता है कि गांव के लोग राजनीतिक व अन्य कोई कारण से मुझे परेशान करने के लिए मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ेंः UCC की खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ठोकी ताल, मुसलमानों से की ये अपील

यह भी पढ़ेंः IND VS WI T20: राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल

Trending news