बाड़मेर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत 12 से ज्यादा लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1814108

बाड़मेर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत 12 से ज्यादा लोग हुए घायल

बाड़मेर न्यूज: निजी बस और स्वास्थ्य विभाग की टीकाकरण वैक्सीन सप्लाई वैन में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक की मौत डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए.

बाड़मेर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत 12 से ज्यादा लोग हुए घायल

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर उनका के पास एक निजी बस व पिकअप गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद निजी बस पलटी खा गई और हादसे में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

घायलों को करवाया अस्पताल में भर्ती

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने निजी वाहनों की सहायता से घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को बाड़मेर से सवारियों को भर कर निजी बस चौहटन की तरफ जा रही थी. इस दौरान उण्डखा के पास सामने से आ रही स्वास्थ्य विभाग की टीकाकरण वैन बस की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद बस पलटी खा गई और बस में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई.

पिकअप वैन चालक की मौके पर मौत

वहीं पिकअप वैन चालक की मौके पर ही पिकअप के अंदर फंसने के कारण दर्दनाक मौत हो गई.हादसे की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों कुशलक्षेम पूछ कर हादसे के बारे में जानकारी ली और मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल सहित चिकित्सकों की टीम को घायलों के बेहतर इलाज करने के दिशा निर्देश दिए.

गौरतलब है कि बाड़मेर स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीनेशन वैन मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम के तहत टीकाकरण की वैक्सीन पहुंचाने के लिए चौहटन गई हुई थी और पैकिंग सप्लाई करने के बाद शाम को वापस बाड़मेर की तरफ आ रही थी. इस दौरान सामने से आ रही निजी बस से भिड़ंत हो गई और हादसे में वैक्सीनेशन वैन के चालक गणेश कुमार पुत्र भीखाराम निवासी अंबेडकर कॉलोनी की दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

 

Trending news