धौलपुर: पुलिस और बजरी माफिया के बीच मुठभेड़, दो घायल
Advertisement

धौलपुर: पुलिस और बजरी माफिया के बीच मुठभेड़, दो घायल

बजरी माफियाओ ने हमला उस समय किया जब पुलिस को एनएच तीन पर अवैध चम्बल बजरी से भरे वाहन निकलने की सूचना मिली. 

फाइल फोटो

धौलपुर: जिले में बजरी माफियाओ के हौसले बुलंद हैं और बजरी माफिया बिना किसी ठर के खुलेआम घूम रहे हैं. इसी बीच गुरुवार को पुलिस और बजरी माफियाओ के बीच मुख्यमंत्री आवास के नजदीक मुठभेड़ हो गई. दोनों ही तरफ से फायरिंग हुई और पथराव भी किया गया. इस हमले में एक पुलिस कर्मी नत्थीलाल और एक बजरी माफिया विशम्भर सिंह घायल हो गए. दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने मौके से चम्बल बजरी से भरे आधा दर्जन वाहनों को जब्त किया और कुछ बजरी माफिया बजरी से भरे वाहन लेकर फरार हो गए.

बजरी माफियाओ ने हमला उस समय किया जब पुलिस को एनएच तीन पर अवैध चम्बल बजरी से भरे वाहन निकलने की सूचना मिली. जिस सूचना पर उप पुलिस अधीक्षक सुरेश मीणा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने गुलाबबाग चौराहे की घेराबंदी कर ली. बजरी माफियाओ ने पुलिस पर पथराव कर फायरिंग कर दी. जिस पर पुलिस ने भी आत्मरक्षा में हवाई फायरिंग की. 

पुलिस की दबिश को देख बजरी माफियाओ के हाथ पैर फूल गए और कुछ बजरी माफिया अपने वाहन लेकर फरार हो गए. वहीं कुछ माफिया अपने वाहन मौके पर छोड़ कर फरार हो गए. हमले में एक पुलिस कर्मी नत्थीलाल और एक बजरी माफिया विशम्भर सिंह घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस ने मौके से चम्बल बजरी से भरे आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त किया. फिलहाल पुलिस हमलावर बजरी माफियाओं के खिलाफ धरपकड़ करने में जुटी हुई है.

Trending news