Bharatpur News: कार-ट्रेलर में जबरदस्त टक्कर, उड़े परखच्चे , काटकर निकालने पड़े शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425535

Bharatpur News: कार-ट्रेलर में जबरदस्त टक्कर, उड़े परखच्चे , काटकर निकालने पड़े शव

भरतपुर के हलैना थाना इलाके में रणथम्भौर से लौट रहे  एक लड़का और एक लड़की की कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. और दोनों के शवों को कार काटकर बाहर निकालना पड़ा.

Bharatpur News: कार-ट्रेलर में  जबरदस्त टक्कर, उड़े परखच्चे , काटकर निकालने पड़े शव

Bharatpur: भरतपुर के हलैना थाना इलाके में एक लड़के और एक लड़की की दर्दनाक मौत हो गई. आगरा की तरफ जा रही एक कार अमोली टोल पर टोल कटवाने के लिए रुकी तो पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने खड़ी कार को जोरदार टक्कर मार दी. कार आगे वाले ओवरलोड ट्रक से जा टकराई और कार में बैठे लड़का और लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि, दोनों के शव कार में इतनी बुरी तरह फंस गए कि कार को काटकर, शवों को बाहर निकालना पड़ा.

यह भी पढ़ें : भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

हादसे की  सूचना पुलिस को  शुक्रवार दोपहर  करीब 1 बजे मिली थी कि, एक कार को एक ट्रेलर ने हिट कर दिया है. जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. जिसमें ट्रेलर कार के ऊपर चढ़ा हुआ दिखा. वहीं हादसे क्षतिग्रस्त कार में दो सवारियां थी शांतनु और प्रियंका दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.  शांतनु कार  चला रहा था. दोनों के शवों को मुश्किल से बाहर निकाला गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.
आगरा के रहने वाले थे दोनों

प्रियंका गुप्ता और शांतनु चक्रवर्ती दोनों आगरा में बेलनगंज के रहने वाले थे. प्रियंका गुप्ता की वेडिंग ऑर्गनाइज की एक कंपनी थी, तो शांतनु की कैटरिंग की. दोनों एक साथ काम करते थे . हादसे में कैटरिंग का बिजनेस करने वाले शांतनु चक्रबोर्ति की मौत हो गई. शांतनु की शादी एक साल पहले ही हुई थी.   एसएचओ विजय सिंह छोंकर ने बताया  कि दोनों तीन पहले रणथम्भौर एक शादी को ऑर्गेनाइज करने के लिए आये हुए थे. आज दोनों वापस अपने घर आगरा जा रहे थे. कल प्रियंका को फिर से एक और इवेंट ऑर्गेनाइज करना था.लेकिन हाइवे टोल प्लाजा पर हुई घटना में दोनों की जान चली गई.

ट्रक और ट्रेलर के बीच दब गई कार 
आज जब दोनों आगरा लौट रहे थे, तो दोनों की कार भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा पर आकर रुकी, उनकी कार के आगे एक ट्रक खड़ा था. ट्रक ओवरलोड था. तभी पीछे से एक ट्रेलर आया और उसने प्रियंका और शांतनु की कार को जबरदस्त टक्कर मारी. कार ट्रक और ट्रेलर के बीच दब गई. टक्कर मारने के बाद ट्रेलर का ड्राइवर ट्रेलर को छोड़कर भाग गया.

कार को काटकर निकाले शव

एक्सीडेंट के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. टोलकर्मी भाग कर मौके पर पहुंचे. दोनों को प्रियंका और शांतनु को बाहर निकालने की कोशिश की गई लेकिन दोनों के शव बुरी तरह से कार में फंस गए. इतने में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद कार को काट कर दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. कार की सीटें दोनों के खून से लहूलुहान हो गईं.

तलाशी लेने पर हो पाई दोनों की शिनाख्त

दोनों के शवों को हलैना अस्पताल लेकर जाया गया. जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद दोनों के शवों की तलाशी ली गई तब जाकर दोनों के शवों की शिनाख्त हो पाई. उसके बाद दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई.

11 बजे तक बेटी से हुई थी बात
हादसे में मारी गई प्रियंका के पिता ने बताया की उनकी अपनी बेटी से 11 बजे के आसपास बात हुई थी.  प्रियंका की इवेंट मैनेजमेंट की कंपनी थी.  प्र.ंका के पिता ने बताया कि  प्रियंका रणथम्बोर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी जहां वह दो दिन पहले गई थी. और आगरा में गुरूवार को एक इवेंट होने के कारण वह अगले दिन यानी आज वापस आ रही थी. वापसी के समय 11 बजे उनकी प्रियंका से बात हुई तो उसने कहा था कि पापा हम  3 बजे पहुंच जाएंगे.

यह भी पढ़ें : Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

Reporter:Devendra singh

 

Trending news