Bhilwara: खेल किट लेने गई कॉलेज छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326436

Bhilwara: खेल किट लेने गई कॉलेज छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस कर रही जांच

भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक से खेल किट लेने गई कॉलेज छात्रा के साथ अपने किराये के घर में बंधक बनाकर रेप किया. कमरे में बंधक छात्रा की चीख सुनकर ग्रामीण जमा हो गए, जिन्होंने छात्रा को मुक्त करवाया, लेकिन तभी मौका पाकर शिक्षक मौके से भागने में सफल रहा.

 

कॉलेज छात्रा के साथ दुष्कर्म

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक से खेल किट लेने गई कॉलेज छात्रा के साथ अपने किराये के घर में बंधक बनाकर रेप किया. कमरे में बंधक छात्रा की चीख सुनकर ग्रामीण जमा हो गए, जिन्होंने छात्रा को मुक्त करवाया, लेकिन तभी मौका पाकर शिक्षक मौके से भागने में सफल रहा.

रायपुर पुलिस ने बताया कि एक 19 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने रिपोर्ट दी कि उसका राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेल में नंबर आया था. उसे खेल के लिए किट राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नाहरी के शिक्षक गंगाराम मेघवंशी से लेने के लिए कहा गया, यह शिक्षक क्षेत्र के ही एक गांव में किराये पर रहता है. आरोप है कि कॉलेज छात्रा शनिवार शाम साढ़े 7 बजे खेल किट लेने के लिए शिक्षक के किराये के मकान पर गई, जहां शिक्षक गंगाराम मेघवंशी अकेला था. उसने कॉलेज छात्रा को किट लेने के लिए कमरे के अंदर बुलाया. 

छात्रा का आरोप है कि वह जैसे ही अंदर गई, शिक्षक ने दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ जबरन रेप किया. शिक्षक ने कमरे के अंदर एक अन्य कमरे में इस छात्रा को रात 9 बजे तक बंधक भी बनाकर रखा. छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो शिक्षक ने इस छात्रा को कमरे के अंदर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया. ग्रामीणों ने उससे पूछताछ की तो उसने कहां कि अंदर कोई नहीं है. इसके बाद दुबारा चीख सुनाई दी तो ग्रामीण अंदर गये और दरवाजे पर लगा ताला खोला कर देखा तो छात्रा बंधक मिली. 

यह भी पढ़ें - Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

शिक्षक मौका पाकर वहां से भाग गया. ग्रामीण जब कमरे से बाहर आये तब तक शिक्षक वहां से जा चुका था. छात्रा को उसके घर ले जाया गया. इस दौरान छात्रा की मानसिक स्थिति खराब होने से वह रात में कुछ नहीं बता पाई. सुबह हालत में सुधार होने पर उसने आपबीती परिजनों को बताई. सूचना पर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद शाम को पीड़ित छात्रा ने थाने पहुंच कर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

रामदेवरा पहुंचे शिक्षा मंत्री कल्ला और उनकी पत्नी, पैदल जा रहे यात्रियों के पैरों में पड़े छालों पर की मरहम-पट्टी

गुजरात भी जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, चुनावों की वजह से बदला राहुल गांधी का रूट, की जा रही प्लानिंग

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार

Trending news