बीकानेर: भय मुक्त चुनाव के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च,निर्भय होकर मतदान करने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934268

बीकानेर: भय मुक्त चुनाव के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च,निर्भय होकर मतदान करने की अपील

बीकानेर न्यूज: भय मुक्त चुनाव के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही निर्भय होकर मतदान करने की अपील की गई. साथ ही दबाव बनाने पर शिकायत नम्बर के बारे में जानकारी दी.

 

बीकानेर: भय मुक्त चुनाव के लिए पुलिस का फ्लैग मार्च,निर्भय होकर मतदान करने की अपील

बीकानेर न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने बीएसएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया. महाजन थानाधिकारी गणेश बिश्नोई ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर महाजन, अर्जुनसर व जैतपुर में फ्लैग मार्च किया गया. 

लूणकरणसर सीओ नोपाराम भाखर व बीएसएफ कमांडेड के नेतृत्व में शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए बीएसएफ जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस ने शत प्रतिशत व निर्भय होकर मतदान करने की अपील की. वहीं दबाव बनाने पर शिकायत नम्बर के बारे में जानकारी दी. पुलिस का फ्लैग मार्च नया बाजार व आर्मी चौराहा से होते हुए थाने पहुंचा.

वहीं दूसरी ओर डूंगरपुर में भीविधानसभा चुनाव के दौरान शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के साथ शांतिपूर्ण व भयमुक्त माहौल में मतदान को लेकर डूंगरपुर पुलिस पूरी तरह से मुस्तेद है. जिले में पुलिस के साथ आरपीएफ और सीमा सुरक्षा बल के जवान रोजाना गांव कस्बों में जाकर पैदल फ्लैग मार्च करते हुए आमजन को भयमुक्त होकर मतदान करने का सन्देश दे रहे है.

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार डूंगरपुर जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए प्रशासन तथा पुलिस विभाग मिलकर  लगातार अभियान चला रहे है. डूंगरपुर जिले भर में विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा  चेक पोस्ट लगाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है ताकि शराब और मादक पदार्थ सहित अन्य अवांछनीय सामग्री की रोकथाम की जा सके.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news