Job : रिफाइनरी में निकली बंपर वैकेंसी, 80 हजार से ज्यादा की मिलेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल
Advertisement

Job : रिफाइनरी में निकली बंपर वैकेंसी, 80 हजार से ज्यादा की मिलेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल

Vacancy in MRPL Refinery : मैंगलोर की रिफाइनरी में कई पदों पर भर्ती निकली है. जिसमें आयु सीमा 43 साल तक की है तो वहीं प्रतिमाह सैलरी 86 हजार 400 रुपए तक है. ये वैकेंसी अलग अलग पदों पर निकली है.

Job : रिफाइनरी में निकली बंपर वैकेंसी, 80 हजार से ज्यादा की मिलेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल

Job News : दुनिया के अलग अलग हिस्सों में हो रहे राजनीतिक बदलावों और यूक्रेन रूस युद्ध के चलते पेट्रोकेमिकल्स इंडस्ट्री में फिर तेजी है. कच्चे तेल की कीमतें बढ़ रही है. तो भारत जैसे देश में रिफाइनरी का काम फिर से तेजी पर है. अब उन युवाओं के लिए खुशखबरी है जो नौकरी की तैयारी कर रहे है. सरकारी नौकरी के विकल्प खुलने से पहले कहीं दूसरी जगह नौकरी पाना चाहते है. मैंगलोर रिफाइनरी में गैर प्रबंधक स्तर के पदों पर भर्ती निकल ीहै. 

मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (MRPL) कंपनी ONGC की ही सहायक कंपनी है. इसमें 50 पदों पर भर्ती निकाली गई है. मैकेनिकल, ड्राफ्ट्समैन केमिकल, इलेक्ट्रिकल, के साथ साथ सचिव के पदों पर भर्ती निकली है. उम्र सीमा भी 43 साल रखी गई है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी कंपनी की ऑफिशिलय वेबसाइट 

नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। ओएनजीसी लिमिटेड की सहायक कंपनी  ने नॉन मैनेजमेंट कैडर के पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके तहत   और सचिव सहित 50 पदों पर भर्ती की जाएगी। 43 साल तक की उम्र के उम्मीदवार MRPL की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.mrpl.co.in/careers पर जाकर ऑनलाइन एप्लाई कर सकते है. इसके लिए आखिरी तारीख 16 जून है.

किस पद पर कितनी वैकेंसी

मैकेनिकल-19
केमिकल – 19
सेक्रेटरी -05
इलेक्ट्रिकल – 05
केमिस्ट्री -01
ड्राफ्ट्समैन -0

वेतन कितना मिलेगा

पूरी भर्ती प्रक्रिया में अंतिम रूप से चयन होने पर अलग अलग पदों के लिए अलग अलग वेतन है. हर महीने 25 हजार से 86 हजार 400 रुपए तक वेतन मिलेगा. ये वेतन पद के हिसाब से रहेगा.

शैक्षणिक योग्यता 

इलेक्ट्रिकल- इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा ( न्यूनतम- 60% नंबर )

केमिकल- इनमें से कोई एक में डिप्लोमा- डिप्लोमा इन पॉलिमर इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी/केमिकल इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी/ डिप्लोमा इन पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी/ डिप्लोमा इन रिफाइनरी इंजीनियरिंग.  ( न्यूनतम- 60% नंबर )

ड्राफ्ट्समैन - ऑटोकैड सॉफ्टवेयर में कोर्स का सर्टिफिकेट या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा.

मैकेनिकल- डिप्लोमा इन मैकेनिकल इंजीनियरिंग.

केमिस्ट्री- / एनालिटिकल केमिस्ट्री/ एप्लाइड में बैचलर ऑफ साइंस/ इंडस्ट्रियल केमिस्ट्री/ पॉलिमर केमिस्ट्री / केमिस्ट्री की डिग्री

सेक्रेटरी- व्यापारिक प्रैक्टिस में डिप्लोमा ( 3 साल )

उम्र सीमा

इस भर्ती प्रक्रिया में अलग अलग पदों के लिए अलग अलग आयुसीमा है.

SC-ST- 33 साल
PWBD ( SC-ST ) - 43 साल

OBC ( NCL ) - 31 साल
PWBD, OBC ( NCL ) - 41 साल

PWBD (UR/EWS)- 38 साल

UR/EWS- 28 साल

ये भी पढ़ें- Govt Job, Bank Job, Rajasthan Job, Teacher Job, Exam Result, School Peon Job

Trending news