चूरू में लड़के किन्नर बनकर मांग रहे थे पैसे, गुरु मां ने देखा तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1881985

चूरू में लड़के किन्नर बनकर मांग रहे थे पैसे, गुरु मां ने देखा तो...

रतनगढ़ क्षेत्र के राजलदेसर में किन्नरो का भेष बनाकर रेल बस तथा कस्बे में घुम रही दो महिलाओं को किन्नर गुरू नीलम ने पकड कर राजलदेसर थाने में पेश किया.

चूरू में लड़के किन्नर बनकर मांग रहे थे पैसे, गुरु मां ने देखा तो...

Churu News: रतनगढ़ क्षेत्र के राजलदेसर में किन्नरो का भेष बनाकर रेल बस तथा कस्बे में घुम रही दो महिलाओं को किन्नर गुरू नीलम ने पकड कर राजलदेसर थाने में पेश किया. गुरू नीलम के अनुसार यजमानों की शिकायत आ रही थी, कि कुछ महिला पुरूष हम किन्नरो का भेष बनाकर रेल, बस तथा कस्बे में घुम रहे हैं, तथा आमजन से अभ्रद व्यवहार तथा चोरी जैसी घटना कारित कर रही है.

इससे हमारे किन्नर समाज बदनाम हो रहा है. जिस के तहत आज मैं और मेरे चेले कस्बे में पहुंचे तब दो कितासर तहसील श्री डुगरगढ की दो महिलाओं को किन्नर बनकर भीख मांगते मिली. जिसे हमने राजलदेसर थाने में पेश की. मैं किन्नर गुरू नीलम आमजन से अपील करती हूं कि इस तरह किन्नर के वेश में घुम रहे महिला पुरूषों दिखे तो आप मुझे 9636529736 पर सूचना दे, तथा ऐसी महिला पुरूषों से सावधान रहें. किन्नर चांदनी बाई, किन्नर राखी सहित गुरू नीलम बाई की पोती चेली साथ थी.

चूरू की अन्य खबर..

संतुलन बिगड़ने से फिसली बाइक, चार माह की मासूम बालिका सहित चार जने घायल

चूरू. जिले के तारानगर थाना क्षेत्र के गांव राजपुरा में बाइक फिसलने से हुए हादसे में चार माह की बालिका सहित चार जने घायल हो गये. जिनमें बालिका व उसके पिता के गंभीर चोट आयी. मौके पर मौजूद लोगों ने ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को निजी वाहन से गर्वमेंट डीबी अस्पताल पहुंचाया. जहां मौजूद डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने सभी का ईलाज किया. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी से आयी कांस्टेबल अनिता ने घटना की जानकारी जुटायी. जिसमें सामने आया कि राजपुरा निवासी 25 वर्षीय रमेश कुमार अपनी पत्नी 22 वर्षीय मोनिका, चार माह की बेटी दीक्षा व 40 वर्षीय भतेरी के साथ खेत से वापिस गांव आ रहा था.

इसी दौरान रास्ते में बाइक का संतुलन बिगड़ने से हादसा हो गया. हादसे में चार माह की दीक्षा व रमेश कुमार के गंभीर चोट आयी है. अस्पताल में डॉक्टर ने रमेश को प्राथमिक ईलाज के बाद बीकानेर रैफर कर दिया. जबकि मोनिका, भतेरी व दीक्षा का अस्पताल में ईलाज चल रहा है. हादसे में दीक्षा के सिर व चेहर पर गंभीर चोट आयी है. चोट के कारण चार माह की दीक्षा को दूध पीने में भी काफी परेशानी हो रही थी. जिसके चेहरे व सिर पर भी टांके आये है.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: कोविड से अनाथ बच्चों को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानिए कैबिनेट मीटिंग के अन्य बड़े फैसले

Chittorgarh में मजदूरों की मौत पर प्रदर्शन, 40-40 लाख मुआवजे की मांग, आज उपजेगा बवाल

Trending news