सादुलपुर में बंद मकान में चोरों ने लाखों की चोरी, गहने और नगद गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2022484

सादुलपुर में बंद मकान में चोरों ने लाखों की चोरी, गहने और नगद गायब

Sadulpur, Churu News: सादुलपुर शहर में चारों ने बंद मकान को निशाना बनाया और ताल तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित नगद लेकर फरार हो गए. 

सादुलपुर में बंद मकान में चोरों ने लाखों की चोरी, गहने और नगद गायब

Sadulpur, Churu News: चूरू के सादुलपुर शहर के वार्ड नंबर दो में बंद मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवर सहित चालीस हजार रुपये नगद चोरी कर फरार हो गए. 

बंद मकान में हुई चोरी
थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि राम रतन मीणा निवासी वार्ड 2 सादुलपुर ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि माता मंडी के पीछे सी आर मेमोरियल स्कूल के पास उसका मकान है और मंगलवार राक को किसी भी समय अज्ञात चोरों ने उसके बंद मकान के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दर्ज मामले में बताया कि पड़ोसी सुरेंद्र ने घटना की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ेंः नवलगढ़: मुकुंदगढ़ में दिनदहाड़े गौवंश किया घायल, गौसेवकों में पनपा आक्रोश

घर का ताला टूटा और सामान मिला बिखरा
मामले में बताया कि अध्यापक की नौकरी करता है और वह परिवार सहित सरदारशहर रहता है. उसकी पत्नी बाड़मेर में अध्यापक पद पर नियुक्त है और घर पर कोई नहीं रहता है. दर्ज मामले में बताया कि सूचना पर वह अपने मकान पर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा के ताले टूटे हुए हैं और घर में सामान बिखरा हुआ है.

पुलिस कर रही जांच
जांच करने पर पता चला कि अज्ञात चोर घर में रखे जेवरात टेवटा ,रखड़ी ,मंगलसूत्र, चेन जेंट्स चैन, अंगूठी,टॉप्स, कान के बाले और भात के लिए बनाए गए जेवरात अंगूठी, पायल, चैन, बाला आदि सोने-चांदी के जेवरात सहित चालीस हजार रुपये गायब मिले. अज्ञात चोरों ने उसके घर में दबिश देकर उक्त सामान चोरी कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan : पूर्व CM अशोक गहलोत को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, केन्द्रीय मंत्री शेखावत को नोटिस

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- कोरोना के नए वैरिएंट से प्रदेश में बढ़ी चिंता, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी

Trending news