Dausa News: बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा और वन कर्मियों का विवाद मामला,वनकर्मियों का आंदोलन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2196396

Dausa News: बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा और वन कर्मियों का विवाद मामला,वनकर्मियों का आंदोलन जारी

Dausa News: बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा और वन कर्मियों के विवाद मामले में वनकर्मियों का आंदोलन जारी है.शनिवार को बांदीकुई क्षेत्र के वन कर्मियों ने विधायक भागचंद टाकड़ा और उनके समर्थकों पर मारपीट और गाली गलौज व अप शब्द बोलने का आरोप लगाया था

Dausa News: बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा और वन कर्मियों का विवाद मामला,वनकर्मियों का आंदोलन जारी

Dausa News: दौसा के बसवा थाना क्षेत्र में वन कर्मियों और बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. वनकर्मी दौसा जिला मुख्यालय पर डीएफओ ऑफिस में 2 दिन से धरना दे रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. आज वन कर्मियों ने दौसा कलेक्टर देवेंद्र कुमार और एसपी रंजीता शर्मा से भी न्याय की गुहार लगाई.

वन कर्मियों ने कहा इस भय के माहौल में हम क्षेत्र में काम नहीं कर सकते जिस तरीके से हमारे साथ घटना हुई अगर उस पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो काम करना मुश्किल है. जिले के वनकर्मी 2 दिन से काम का बहिष्कार कर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं. वहीं चेतावनी भी दी है कि अगर समय रहते दोषियों के खिलाफ एक्शन नहीं हुआ तो वह इस आंदोलन को प्रदेश व्यापी बनाएंगे हालांकि वन कर्मियों द्वारा लगाए जा रहे हैं. आरोपों को बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा पूर्व में ही खारिज कर चुके हैं.

दरअसल शनिवार को बांदीकुई क्षेत्र के वन कर्मियों ने विधायक भागचंद टाकड़ा और उनके समर्थकों पर मारपीट और गाली गलौज व अप शब्द बोलने का आरोप लगाया था वन कर्मियों का कहना है वह अपनी ड्यूटी कर रहे थे और उसी के चलते उन्होंने एक अवैध परिवहन करती हुई बजरी की ट्रैक्टर ट्राली पकड़ी थी. जिसे विधायक ने अपने समर्थ को के साथ मिलकर जबरदस्ती छुड़वाया. साथ ही उनके साथ मारपीट की यहां तक की रिश्वत के मामले में फंसाने की धमकी देकर उनकी जेब में पैसे भी रख दिए. वहीं वन कर्मियों का झूठा मेडिकल करवाकर उन्हें शराब के नशे में बता दिया जो सरासर उनके साथ अन्याय है.वन कर्मियों के इस आंदोलन को अन्य कर्मचारी संगठन भी सहयोग देने की बात कहने लगे हैं.

Trending news